Suvendu Adhikari

बंगाल विस चुनाव : शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन

54 0
कोलकाता । भाजपा नेता शुभेंद्र अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने नंदीग्राम से नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारीSuvendu Adhikari) नंदीग्राम के सोनाचुरा सिंहवाहिनी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की।

भाजपा नेता शुभेंद्र अधिकारी  Suvendu Adhikari) ने नंदीग्राम से नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी  Suvendu Adhikari) नंदीग्राम के सोनाचुरा सिंहवाहिनी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। इससे पहले वीरवार को महाशिवरात्रि के मौके पर नंदीग्राम में भगवान शिव के मंदिर में जाकर पूजा की थी।

इससे पहले शुभेंदु अधिकारी Suvendu Adhikari)  ने कहा कि ‘मुझे पूरा विश्वास है कि जनता इस बार भाजपा का साथ देगी और बंगाल में असली परिवर्तन के लिए भाजपा को ही लाएगी। उन्होंने कहा कि ‘प्रतियोगिता का कोई सवाल ही नहीं है, भाजपा ने 2019 में विधानसभा की 18 सीटें जीतीं। इस बार भारी अंतर से मजबूत सरकार बनाएंगे।

शुभेंदु अधिकारी  Suvendu Adhikari)  ने कहा कि बंगाल में रोजगार के अवसरों की कमी है। बदलाव लाने के लिए, हमें इस टीएमसी को हटाने की जरूरत है। टीएमसी एक निजी कंपनी में बदल गई है, जहां केवल ‘दीदी’ और ‘भाईपो’ ही खुलकर बोल सकते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

amit shah

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हुए स्वस्थ, जल्द ही AIIMS अस्पताल से मिलेंगी छुट्टी

Posted by - August 29, 2020 0
नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती…
पेट्रोल-डीजल

पेट्रोल-डीजल लगातार चौथे दिन सस्ता, दिल्ली में 14 महीने के निचले स्तर पर

Posted by - March 15, 2020 0
नई दिल्ली । अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट जारी है। इस कारण घरेलू स्तर पर पेट्रोल-डीजल…
mukesh ambani

रिलायंस इंडस्ट्रीज 10 लाख करोड़ के बाजार पूंजीकरण वाली देश की पहली कंपनी

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। देश के प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने गुरुवार को नया मुकाम हासिल किया…