Suvendu Adhikari

बंगाल विस चुनाव : शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन

428 0
कोलकाता । भाजपा नेता शुभेंद्र अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने नंदीग्राम से नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारीSuvendu Adhikari) नंदीग्राम के सोनाचुरा सिंहवाहिनी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की।

भाजपा नेता शुभेंद्र अधिकारी  Suvendu Adhikari) ने नंदीग्राम से नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि नामांकन दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी  Suvendu Adhikari) नंदीग्राम के सोनाचुरा सिंहवाहिनी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। इससे पहले वीरवार को महाशिवरात्रि के मौके पर नंदीग्राम में भगवान शिव के मंदिर में जाकर पूजा की थी।

इससे पहले शुभेंदु अधिकारी Suvendu Adhikari)  ने कहा कि ‘मुझे पूरा विश्वास है कि जनता इस बार भाजपा का साथ देगी और बंगाल में असली परिवर्तन के लिए भाजपा को ही लाएगी। उन्होंने कहा कि ‘प्रतियोगिता का कोई सवाल ही नहीं है, भाजपा ने 2019 में विधानसभा की 18 सीटें जीतीं। इस बार भारी अंतर से मजबूत सरकार बनाएंगे।

शुभेंदु अधिकारी  Suvendu Adhikari)  ने कहा कि बंगाल में रोजगार के अवसरों की कमी है। बदलाव लाने के लिए, हमें इस टीएमसी को हटाने की जरूरत है। टीएमसी एक निजी कंपनी में बदल गई है, जहां केवल ‘दीदी’ और ‘भाईपो’ ही खुलकर बोल सकते हैं।

Related Post

सीएम योगी ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बांटे स्मार्ट फोन, जल्द बढ़ेगा और मानदेय

Posted by - September 28, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास में बड़ी भूमिका अदा करने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा तोहफा…

बाल ठाकरे जयंती पर फडणवीस ने 100 करोड़ के स्मारक के लिए सौंपे दस्तावेज

Posted by - January 23, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र कैबिनेट ने मंगलवार को शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के स्मारक के निर्माण के लिए 100 करोड़ रुपये देने का ऐलान…

जज की मौत मामले में SC ने CBI को लिया आड़े हाथ, कहा- जांच एजेंसियां शिकायत पर गौर ही नहीं करती

Posted by - August 6, 2021 0
झारखंड के धनबाद में जिला और सत्र न्यायाधीश उत्तम आनंद को कथित तौर पर ऑटो से कुचलकर मारने के मामले…