सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में सब ठीक, नीतीश सरकार कार्यकाल पूरा करेगी

337 0

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट करके एक बार फिर साफ किया है जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में सब ठीक है।  मोदी ने लिखा- एनडीए के घटक दलों में अक्सर कुछ मुद्दों पर मतभेद रहे, लेकिन इससे सरकार की स्थिरता और गवर्नेंस पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने लिखा- लोग भूले नहीं हैं कि जब बीच के चार साल भाजपा और जदयू अलग रहे, तब बिहार का विकास किस तरह बेपटरी हुआ। उन्होंने आगे लिखा- अराजकता बढ़ने लगी थी, आज एनडीए अटूट है और वर्तमान नीतीश सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

सुशील मोदी ने कहा कि राजद के राजकुमार हस्तिनापुर पर पूरा नियंत्रण पाने या पांच गांव लेकर युद्धविराम करने के भीषण अंतर्द्रद्व में पड़े हैं। जब पार्टी नहीं संभल रही, तब कुछ लोग अटूट राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को तोड़ कर महागठबंधन के विस्तार के हसीन सपने देख रहे हैं।  सुशील मोदी ने गुरुवार को जारी अपने ट्वीट में कहा कि दिल बहलाने को गालिब खयाल अच्छा है।

इस्लामिक स्टेट खुरासान ने ली काबुल आत्मघाती विस्फोटों की जिम्मेदारी, जारी की हमलावर की तस्वीर

भाजपा और जदयू के बीच 1996 से जारी गठबंधन बिहार में शांति, सद्भाव और सामाजिक न्याय के साथ तेज विकास की राजनीतिक गारंटी सिद्ध हुआ है। इस मजबूत, स्वाभाविक और आजमाए हुए गठबंधन के कारण जिन लोगों को काम के बदले जमीन लिखवाने का मौका नहीं मिल रहा, वे सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं। बता दें कि सीएम नीतीश के करीबी जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम तारकिशोर पर वसूली के आरोप लगाए हैं।

Related Post

अदिति सिंह

पार्टी में उठे बवाल के बीच कांग्रेस ने अदिति को स्टार प्रचारक बनाकर सबको चौंकाया

Posted by - October 6, 2019 0
रायबरेली। विधानसभा सत्र में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के शामिल होने पर पार्टी में उठे बवाल के बीच एक बड़ी…
Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने कहा-चुनाव तो सद्दाम और गद्दाफी भी जीतते थे लेकिन संस्थाओं की आजादी अहम

Posted by - March 17, 2021 0
नई दिल्ली । नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आरोप लगाया है कि संसद हो, न्यायपालिका हो या मीडिया हो,…