इंदौर के बाद देवास में उन्मादियों ने मुस्लिम फेरीवाले से मांगा आधार कार्ड, नहीं दिखाने पर कर दी पिटाई

107 0

मध्य प्रदेश में मुस्लिम फेरी वालों के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है, इंदौर के बाद अब देवास में भी एक मुस्लिम बुजुर्ग को पीटा गया है। मिली जानकारी के अनुसार हाटपिपल्या में टोस्ट एवं जीरा बेचने वाले मुस्लिम बुजुर्ग को रोककर उनसे आधार कार्ड मांगा गया जिसे वह नहीं दिखा सके। इसके बाद उन्मादियों ने उनकी पिटाई शुरु कर दी, मौके पर ही कुछ और लोग पहुंचे और किसी तरह से बुजुर्ग की जान बचाई। घायल बुजुर्ग जाहिद खान मंसूरी ने पुुलिस में मामला दर्ज करवाया है, पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

जाहिद ने कहा- वह लंबे समय से फेरी का काम करते हैं लेकिन कभी भी ऐसा नहीं हुआ लेकिन गुरुवार को मुझसे जबरन आधार कार्ड मांगा गया।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाहिद खान जब टप्पा बारोली रोड पर थे, तब अचानक दो बाइक सवार लोग वहां आ धमके और बुजुर्ग को आधार कार्ड दिखाने के लिए कहने लगे। अज्ञात युवकों द्वारा आधार कार्ड मांगे जाने पर जब बुजुर्ग ने बताया कि उसके पास आधार कार्ड नहीं है, तब युवकों ने बुजुर्ग से बदतमीजी शुरू कर दी।

दोनों युवकों ने बुजुर्ग को गाली देना शुरू कर दिया। जब बुजुर्ग ने गाली नहीं देने के लिए तब एक युवक ने बुजुर्ग की लाठी से पिटाई करनी शुरू कर दी। जबकि दूसरा युवक बुजुर्ग को बेल्ट से पीटने लगा। बुजुर्ग को पिटता देख कुछ स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। जिसके बाद दोनों युवकों ने बुजुर्ग को यह धमकी देते हुए छोड़ दिया कि अगर वो दोबारा उनके गांव में कभी आया तो उसे मौत के घाट उतार देंगे।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में सब ठीक, नीतीश सरकार कार्यकाल पूरा करेगी

बेरहमी से पीटे जाने के कारण बुजुर्ग के शरीर पर चोटें आई हैं। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बुजुर्ग ने हाटपिपल्या पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि उन्हें युवकों के नाम नहीं पता हैं, लेकिन वे चेहरे से दोनों को जानते हैं। दोनों ही युवक टप्पा बारोली के रहने वाले हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

गुजरात दौरे पर अमित शाह, लोगों को घर की खिड़की और दरवाजे बंद रखने का आदेश

Posted by - July 11, 2021 0
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को गुुजरात के अहमदाबाद में कम्युनिटी हॉल व का उद्धाटन करने पहुंचे जहां पुलिस…
Yedurappa

ऑपरेशन कमल : हाईकोर्ट ने सीएम येदियुरप्पा के खिलाफ जांच की अनुमति दी

Posted by - March 31, 2021 0
बेंगलुरु। ऑपरेशन कमल ऑडियो टेप केस में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा( (CM Yediyurappa) को झटका लगा है। कर्नाटक हाईकोर्ट…