इंदौर के बाद देवास में उन्मादियों ने मुस्लिम फेरीवाले से मांगा आधार कार्ड, नहीं दिखाने पर कर दी पिटाई

375 0

मध्य प्रदेश में मुस्लिम फेरी वालों के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है, इंदौर के बाद अब देवास में भी एक मुस्लिम बुजुर्ग को पीटा गया है। मिली जानकारी के अनुसार हाटपिपल्या में टोस्ट एवं जीरा बेचने वाले मुस्लिम बुजुर्ग को रोककर उनसे आधार कार्ड मांगा गया जिसे वह नहीं दिखा सके। इसके बाद उन्मादियों ने उनकी पिटाई शुरु कर दी, मौके पर ही कुछ और लोग पहुंचे और किसी तरह से बुजुर्ग की जान बचाई। घायल बुजुर्ग जाहिद खान मंसूरी ने पुुलिस में मामला दर्ज करवाया है, पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

जाहिद ने कहा- वह लंबे समय से फेरी का काम करते हैं लेकिन कभी भी ऐसा नहीं हुआ लेकिन गुरुवार को मुझसे जबरन आधार कार्ड मांगा गया।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाहिद खान जब टप्पा बारोली रोड पर थे, तब अचानक दो बाइक सवार लोग वहां आ धमके और बुजुर्ग को आधार कार्ड दिखाने के लिए कहने लगे। अज्ञात युवकों द्वारा आधार कार्ड मांगे जाने पर जब बुजुर्ग ने बताया कि उसके पास आधार कार्ड नहीं है, तब युवकों ने बुजुर्ग से बदतमीजी शुरू कर दी।

दोनों युवकों ने बुजुर्ग को गाली देना शुरू कर दिया। जब बुजुर्ग ने गाली नहीं देने के लिए तब एक युवक ने बुजुर्ग की लाठी से पिटाई करनी शुरू कर दी। जबकि दूसरा युवक बुजुर्ग को बेल्ट से पीटने लगा। बुजुर्ग को पिटता देख कुछ स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। जिसके बाद दोनों युवकों ने बुजुर्ग को यह धमकी देते हुए छोड़ दिया कि अगर वो दोबारा उनके गांव में कभी आया तो उसे मौत के घाट उतार देंगे।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया जेडीयू-बीजेपी गठबंधन में सब ठीक, नीतीश सरकार कार्यकाल पूरा करेगी

बेरहमी से पीटे जाने के कारण बुजुर्ग के शरीर पर चोटें आई हैं। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बुजुर्ग ने हाटपिपल्या पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि उन्हें युवकों के नाम नहीं पता हैं, लेकिन वे चेहरे से दोनों को जानते हैं। दोनों ही युवक टप्पा बारोली के रहने वाले हैं।

Related Post

CM Dhami

देवभूमि के साथ-साथ उद्योगों की भूमि भी बन रहा है उत्तराखंड: सीएम धामी

Posted by - September 23, 2022 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को लघु उद्योग भारती के उत्तराखण्ड उद्यमी व श्रमिक सम्मान समारोह…
भारत को 173 रन का लक्ष्य

पाक ने फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को दिया 173 रन का लक्ष्य

Posted by - February 4, 2020 0
नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका में मंगलवार को अंडर-19 विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में भारतीय गेंदबाजों के आगे पाकिस्तान ने…
CM Dhami

धामी कैबिनेट में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगी

Posted by - January 11, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई मंत्रिमंडल बैठक में पन्द्रह विभिन्न…