'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने तोड़ा एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर का रिकार्ड

सुशांत और संजना की फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने तोड़ा एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर का रिकार्ड

693 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में संजना सांघी लीड एक्ट्रेस हैं। बीते सोमवार को दोपहर 4 बजे के करीब इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। रिलीज के साथ ही फिल्म के ट्रेलर को 3.7 मिलियन लाइक्स मिला है।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ को 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4.5 मिलियन लाइक्स मिले हैं

हालांकि 24 घंटे के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 4.5 मिलियन लाइक्स मिले हैं, जो कि हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर एंडगेम के ट्रेलर से भी ज्यादा है। डीएन रिपोर्ट की मानें तो मेगा बजट फिल्म एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर ने 3.6 मिलियन लाइक्स हासिल किया था। इसी के साथ भारतीय स‍िनेमा के इतिहास में यह सर्वाधिक पसंद क‍िया गया ट्रेलर बन गया है।

फैंस अपने इस चहेते स्टार को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं, जिसके लिए फैंस फिल्म पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं

फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर जैसे ही सामने आया लोगों ने इसे काफी पसंद किया है। बॉलीवुड के भी कई सितारों ने भी इसकी तारीफ कर एक बार फिर से सुशांत को याद करते हुए श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। इसी के साथ फैंस अपने इस चहेते स्टार को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं, जिसके लिए फैंस फिल्म पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। ट्रेलर के रिकॉर्ड को देखकर लग रहा है कि जिस तरह से दर्शक प्यार दिखा रहे हैं उससे आने वाले समय ये फिल्म आगे और भी कई ऐसे रिकॉर्ड बनाएगी जो सभी को हैरान करने वाला रिकॉर्ड हो सकता है।

 ट्रेलर के एक सीन में सुशांत सिंह राजपूत कह रहे हैं कि, ‘जन्म कब लेना है और मरना कब है? ये हम डिसाइड नहीं कर सकते है पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं?

बता दें कि, सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं फिल्म के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत के कुछ ऐसे डायलॉग्स हैं, जिसे सुनते ही किसी की भी आंखें भर आएंगी। ट्रेलर के एक सीन में सुशांत सिंह राजपूत कह रहे हैं कि, ‘जन्म कब लेना है और मरना कब है? ये हम डिसाइड नहीं कर सकते है पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं? ‘दिल बेचारा’ कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी हैं। वहीं संजना सांघी और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को दर्शक पहली बार स्क्रीन पर देखने वाले हैं। ये फिल्म अमेरिकन फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक है।

फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा

बता दें कि फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग कर रहे थे, लेकिन लॉकडाउन को देखते मेकर्स ने इसे OTT पर रिलीज करना सही समझा। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। हालांकि फैंस इस फिल्म को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के भी देख सकते हैं।

Related Post

genome sequencing

देश में कोरोना के रिकॉर्ड 1,31,968 नए मामले, पिछले 24 घंटों में 780 लोगों की मौत

Posted by - April 9, 2021 0
 ऩई दिल्ली। देश में कोरोना (Corona) वायरस संक्रमण की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है। महाराष्ट्र में गुरुवार को…
jitin prasad with adheer ranjan

पश्चिम बंगाल: पहले चरण के चुनाव के बाद भी कांग्रेस नेताओं में तालमेल नहीं

Posted by - March 28, 2021 0
नई दिल्ली/कोलकाता। केरल में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वामदलों पर हमला करते रहे हैं। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र…
स्वामी चिन्मयानंद

स्वामी चिन्मयानंद को मिली जमानत खारिज करने से सुप्रीम कोर्ट का इन्कार

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कानून की छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को मिली जमानत…