Lucknow

शनिवार की सुबह सुहानी, लखनऊ समेत कई जिलों में छाए बादल

154 0

लखनऊ: कुछ दिनों से हो रही गर्मी के बाद आज यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शनिवार की सुबह हल्की बारिश ने लोगों को कुछ राहत दी। सुबह से बादल छाने और हल्की बूंदाबांदी के बाद लोग अब गर्मी से राहत पाने के लिए तेज बारिश की उम्मीद कर रहे हैं। आज के दिन लखनऊ के साथ-साथ नोएडा, गाजियाबाद तक में मौसम में बदलाव होता दिख रहा है। लखनऊ (Lucknow) के आसमान में आज सुबह से ही बादल छाए हुए हैं, सुबह 5 बजे के बाद रुक-रुक कर हल्की बूंदाबांदी हो रही है।

पूर्वांचल में भी मॉनसून के एक बार फिर तेज होने के संकेत मिल रहे हैं। शनिवार को शहर में अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री रहने का अनुमान है। सुबह 8 बजे ही 31 डिग्री सेल्सियस पहुंचा तापमान लोगों को उमस का भी अहसास कराता रहा। दिन में मौसम के भारी रहने और बारिश की उम्मीद जताई गई है।

देश में 24 घंटों में बढ़े COVID-19 के मामले, 18,840 नए आंकड़े

गाजियाबाद में बदल रहा मौसम?

नोएडा में दिन में बादल छाए रहने और हल्की बारिश का अनुमान है। वहीं गाजियाबाद में बादलों का असर दिखने लगा है और इस कारण धूप से लोगों को निजात मिलती दिख रही है। वाराणसी में शनिवार को धूप और बादलों के बीच लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। गोरखपुर में बादल छाए हैं और धूप का असर खत्म हुआ है।

जम्मू-कश्मीर में प्रकृति का कहर, डोडा में सुबह-सुबह फटा बादल

Related Post

CM Yogi met newly elected 6 municipal mayors

आत्मनिर्भर भारत की तर्ज पर नगर निगमों को भी बनाएं आत्मनिर्भरः सीएम योगी

Posted by - May 19, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को हाल ही में संपन्न हुए उत्तर प्रदेश नगरीय निकाय चुनावों (Nikay…
Mukesh Ambani

यूपी के हर कोने में होगा 5G, युवाओं को देंगे एक लाख नौकरी: मुकेश अंबानी

Posted by - February 10, 2023 0
लखनऊ। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) उत्तर प्रदेश में अगले चार साल में 5जी सेवाएं शुरू करने, खुदरा और नए ऊर्जा…