Doda

जम्मू-कश्मीर में प्रकृति का कहर, डोडा में सुबह-सुबह फटा बादल

47 0

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में प्रकृति का कहर लगातार जारी है। डोडा (Doda) जिले में आज तड़के करीब 4 बजे ठठरी टाउन के गुंटी वन में बादल फट गया। इसकी खबर लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया। एसएसपी डोडा (SSP Doda) अब्दुल कयूम ने जानकारी दी है कि, किसी तरह से हताहत होने की सूचना नहीं थी। कुछ वाहन फंस गए और कुछ देर के लिए हाईवे जाम हो गया, लेकिन अब इसे यातायात के लिए बहाल कर दिया गया है।

बादल फटने से राष्ट्रीय राजमार्ग पर जमा हुए मलबे में कई वाहन फंस गए है। पहाड़ी से पानी के साथ गिर रहे मिट्टी और पत्थर की वजह से सड़क पर काफी मलबा जमने से वाहनों की आवाजाही ठप हो गई। स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच कर जेसीबी व अन्य मशीनों की मदद से सड़क पर जमा हुए मलबे को हटाने की काम कर रहा है।

अमरनाथ में जलप्रलय, हादसे में अब तक 16 श्रद्धालुओं की मौत, रेस्क्यू जारी

इसके अलावा अमरनाथ गुफा के पास शुक्रवार शाम को बादल फटने से आयी आकस्मिक बाढ़ के कारण कई लोग बह गये एवं कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई। बचाव अभियान के लिए उन्नत हल्के हेलीकॉप्टर लगाये हैं। इस घटना में कई टेंट तथा सामुदायिक रसोईघर नष्ट हो गए।

कई समस्याओ से है पीड़ित, तो काले तिल से इस तरह शनिदेव को करें प्रसन्न

Related Post

यूपी-बिहार समेत कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना, केरल में यलो अलर्ट जारी

Posted by - October 21, 2021 0
नई दिल्ली। मानसून के भारत के कई हिस्सों से विदा होने के बावजूद दिल्ली, उत्तराखंड और केरल में बीते कुछ दिनों…
जम्मू- कश्मीर

जम्मू- कश्मीर : किश्तवाड़ आतंकी हमले में घायल आरएसएस नेता की मौत, लगा कर्फ्यू

Posted by - April 9, 2019 0
नई दिल्ली। जम्मू- कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में मंगलवार को आतंकवादियों ने आरएसएस नेता के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) का…