Daroga Sucide case

‘CM साहब बच्चों का ध्यान रखना’ इतना लिखकर दारोगा ने खुद को गोली मार ली

434 0

लखनऊ। विधानसभा के गेट नम्बर सात के पास एक दारोगा (sub inspector shot himself ) ने खुद को मार ली. विधानसभा गेट नंबर 7 पर खुद को गोली मारने वाले दारोगा (sub inspector shot himself ) का नाम निर्मल कुमार है। उनके पास से एक लाइन का सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर 25 हजार का इनाम घोषित

सुसाइड नोट में दारोगा निर्मल कुमार ने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए लिखी है- “मुख्यमंत्री जी ! मैं बीमार हूं। मैं जा रहा हूं। मेरे बच्चों का ख्याल रखिएगा।” दारोगा निर्मल कुमार के इस मार्मिक सुसाइड नोट ने पुलिस महकमे को हिलाकर रख दिया। साथी पुलिसकर्मियों के मुताबिक 55 साल के निर्मल कुमार चौबे अवसादग्रस्त थे। वह लंबे समय से मानसिक तौर पर बीमार थे और एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

पुलिस कमिश्नर ने कही यह बात

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि अपराह्न 3 बजे विधानसभा गेट नंबर 7 की पार्किंग में गोली चलने की आवाज आई। फायरिंग की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी पार्किंग में पहुंचे तो दारोगा निर्मल कुमार चौबे खून से लथपथ जमीन पर पड़े मिले। तुरंत उन्हें सिविल अस्पताल भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गई। दारोगा के पास से एक लाइन का सुसाइड नोट बरामद हुआ। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

मृतक दारोगा निर्मल कुमार चौबे के साथी पुलिसकर्मियों का कहना है कि वह स्वभाव से बहुत अच्छे और कर्तव्यनिष्ठ थे। उनके हाव-भाव से कभी ऐसा नहीं लगा कि वह इतने परेशान हैं और ना ही कभी उनके चेहरे पर कोई शिकन नजर आई।

Related Post

मुनव्वर राना की गिरफ्तारी पर रोक से हाईकोर्ट का इनकार, याचिका खारिज

Posted by - September 3, 2021 0
महर्षि वाल्मीकि की तुलना तालिबान से करने के मामले में अरोपी शायर मुनव्वर राना की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से…

कारसेवकों पर गोली चलवाने का श्रेय क्यों नहीं लेते अखिलेश: स्वतंत्र देव

Posted by - December 7, 2021 0
अयोध्या में विवादित ढांचे की बरसी पर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुये भारतीय जनता पार्टी…