SSP

डेरा बस्सी फायरिंग मामले में एसएसपी ने एसआई के खिलाफ दिया FIR का आदेश

215 0

मोहाली: डेरा बस्सी फायरिंग मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) विवेक शील सोनी ने मंगलवार को मुबारकपुर पुलिस चौकी प्रभारी उप-निरीक्षक (SI) बलविंदर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। SSP ने मौके पर मौजूद तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

एसएसपी ने सोमवार को एसआई बलविंदर सिंह को पहले ही सस्पेंड कर पुलिस लाइंस ट्रांसफर कर दिया था। विकास एसआई बलविंदर सिंह के बाद आया, जिन्होंने पुलिस दल के साथ, नियमित जांच करते हुए, रविवार रात कुछ लोगों के साथ हाथापाई के बाद हितेश कुमार के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति पर गोली चलाई। मौके पर ही कुछ लोगों ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की।

देश का पहला ट्रांजिट हब बनेगा जेवर, रनवे का काम हुआ शुरू

पीड़िता के भाई अक्षय ने दावा किया, हम हेबतपुर रोड पर खड़े थे जब एक पुलिस दल आया और हमारे साथ दुर्व्यवहार किया। वे मेरी पत्नी के बैग की जांच करना चाहते थे। वे नशे में थे और उन्होंने मेरे भाई पर गोली चला दी। पुलिस स्टेशन डेरा बस्सी में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 324, 354, 336 और 509 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आजमगढ़ और रामपुर की विकास परियोजनाओं पर सीएम कार्यालय की सीधी निगरानी

Related Post

CM Dhami

विजयदिवस पर शहीद नायकों को किया गया याद, मुख्यमंत्री धामी ने श्रद्धांजलि अर्पित कर किया नमन

Posted by - December 16, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने विजयदिवस के अवसर पर गांधी पार्क स्थित शहीद स्मारक पर शहीद नायकों…
क्लीन हैण्ड जेल

CSIR-NBRI ने हर्बल सैनिटाइजर ‘क्लीन हैण्ड जेल’ की प्रौद्योगिकी हस्तांतरित की

Posted by - March 21, 2020 0
लखनऊ। CSIR-NBRI ने विश्व स्वास्थ्य संगठन के तरफ से जारी दिशा-निर्देशों के अनुरूप सीएसआईआर एरोमा मिशन के तहत कोरोना वायरस…
Rahul Gandhi

पीएम मोदी को ‘माफीवीर’ बनना होगा, अग्निपथ वापस लेना पड़ेगा: राहुल गांधी

Posted by - June 18, 2022 0
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को अग्निपथ (Agneepath) योजना को लेकर केंद्र पर निशाना साधते…