cm yogi

तमंचावादी मानसिकता से उबर नहीं पा रही सपा, जनता स्वीकार नहीं करेगी : सीएम योगी

40 0

ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने समाजवादी पार्टी द्वारा अपराधियों को टिकट देने  पर एक बार फिर प्रहार करते हुए कहा कि वो अब भी आपराधिक मानसिकता, माफ़ियावादी मानसिकता, तमंचावादी मानसिकता से उबर नही पाए है। प्रदेश में फिर से वही माहौल बनाने की कोशिश में है। लेकिन जनता एक बार फिर इसे स्वीकार नही करेगी।

मुख्यमंत्री ने बुधवार को यहाँ पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 2017 में आने के पहले जो संकल्पपत्र जारी किया था उसमें राष्ट्रवाद, सुशासन और विकास मुद्दा बनाया था, उससे पहले प्रदेश में वंशवाद और परिवारवाद की प्रवृत्ति शासन कर रही थी । उन्होंने कहा कि लेकिन पिछले 5 वर्षों में उनकी सरकार ने प्रदेश में सुरक्षा का माहौल दिया जो खत्म नही होने दिया जायेगा।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने और समाजवादी पार्टी द्वारा अपराधियों को टिकट देने संबंधी सवाल पर योगीजी ने कहा कि चुनाव सबको लड़ना चाहिए, चुनाव में उतरने का सबको अधिकार है। हमारी भी कामना है कि वो पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी बनें…लेकिन एक बात स्पष्ट हो गई है और सामने आ गई है सपा द्वारा पहली सूची जारी करने के बाद कि पार्टी बैकफुट पर है। दूसरी सूची जारी करने से डर रही है…उनकी हिम्मत नही हो रही है। सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश ने सहारनपुर, मुजफ्फरनगर के  दंगाइयों और कैराना पलायन के जिम्मेदार लोगों को टिकट दिया है। उनके पास इसका की जवाब नही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा और उसके नेता अब भी आपराधिक, माफ़ियावादी और तमंचावादी मानसिकता से उबर नही पाए हैं। प्रदेश में फिर से वही माहौल बनाने की कोशिश में है। जनता इसे स्वीकार नही करेगी।

मुलायम की पुत्रवधू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर योगीजी ने कहा कि उनको प्रधानमंत्री जी की और भाजपा की नीतियां अच्छी लगीं, इसीलिए वो भाजपा में आईं हैं….भारतीय जनता पार्टी में उनका स्वागत है।

Related Post

बहुगुणा का घर जलाने वाले बाहुबली बबलू ने की बीजेपी में एंट्री

Posted by - August 5, 2021 0
बसपा के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता जितेंद्र सिंह ‘बबलू’ के भाजपा  में शामिल होने पर बीजेपी नेत्री रीता बहुगुणा…
Priyanka Gandhi in varanasi

रविदास जयंती पर वाराणसी में सियासी जमावड़ा, प्रियंका सहित कई पार्टियों के पहुंचेंगे दिग्गज

Posted by - February 27, 2021 0
वाराणसी। संत रविदास जयंती के मौके पर आज कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) वाराणसी पहुंचेंगी। यहां…
Yogi Government

प्रशिक्षण केंद्र पर ही इच्छुक युवाओं से बैंक पूरी कराएंगे लोन की औपचारिकता

Posted by - April 7, 2022 0
लखनऊ: “हर परिवार, एक रोजगार/स्वरोजगार” योगी सरकार-2 (Yogi Government) का संकल्प है। ऐसा तभी संभव है जब युवा खुद का…
देवेंद्र फडणवीस का हुआ खुलासा

महाराष्ट्र: फडणवीस के मुख्यमंत्री बनने का हुआ बड़ा खुलासा, संजय राउत ने किया पलटवार

Posted by - December 2, 2019 0
नई दिल्ली। चंद दिनों के लिए देवेंद्र फडणवीस के द्वारा महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेना सभी के लिए…