Sonu Sood

सोनू सूद ने 20 हजार प्रवासी कामगारों को नोएडा में किया घर ऑफर

746 0

मुंबई। देश भर में कोरोना वायरस महामारी का कहर जारी है। इस महामारी के कारण गरीब और प्रवासी कामगार सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं। आपदा के इस बुरे दौर में इन प्रवासी कामगारों की मदद कर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मसीहा बन गए हैं।

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ान के किराये होंगे महंगे, 1 सितंबर से बढ़ेंगी एविएशन सिक्योरिटी फीस

उन्होंने पैसों के अभाव में पैदल घर जा रहे लोगों को बसों में बैठाकर घर पहुंचाने का काम शुरू किया। अभी भी उनके ट्विटर अकाउंट में जो इमेज लगाई गई है, उसमें लिखा है कि – ‘पैदल घर मत जाना’।

अपने 47वें जन्मदिन के अवसर पर सूद ने ऐलान किया था कि वह अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे। उन्होंने इसके लिए ‘प्रवासी रोजगार’ नाम से एक ऐप भी लॉन्च किया था। सूद ने अपने प्रयासों से 58 प्रवासियों को नौकरी दिलाई थी।

https://twitter.com/SonuSood/status/1297763225002323969

इस बार सोनू सूद ने बहुत बड़ा काम कर दिया है। वह ऐसा काम है, जो सरकार भी आसानी से नहीं कर पाती है। सूद ने 20 हजार प्रवासी कामगारों को नोएडा में घर       ( migrant workers home in Noida ) ऑफर किया है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने लिखा है कि 20 हजार कामगारों के लिए घर बनाने का काम ( migrant workers home in Noida ) ‘नेशनल एसोसिएशन फॉर एलिवेशन कॉन्ट्रैक्टर के अध्यक्ष ललित ठुकराल के साथ मिलकर चौबीसों घंटे काम करेंगे।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने की कीमत में गिरावट, जानिए सोने-चांदी की कीमतों का रेट

इससे पहले सोनू ने पहली बार बताया है कि उनके पास हर रोज कितने लोग मदद मांगने आते हैं। सोनू सूद ने इस बारे में भी आंकड़े शेयर किए हैं। अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने बताया था कि कितने लोग उनसे अलग-अलग माध्यम से मदद मांगने आते हैं।

Related Post

साइना नेहवाल

कोरोनावायरस से परेशान सायना नेहवाल, ट्वीट कर BWF से की ये अपील

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। नोवेल कोरोना वायरस के कारण टोक्यो ओलिंपिक के क्वालिफाइंग टूर्नामेंट रद्द हो गया है। इसके बाद भारतीय बैडमिंटन…
राम गोपाल वर्मा पर बड़ा आरोप

शर्लिन चोपड़ा का डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा पर बड़ा आरोप, भेजते थे अश्लील वीडियो

Posted by - August 17, 2019 0
मुंबई। बॉलीवु़ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हाल ही में हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर डारेक्टर राम गोपाल वर्मा को लेकर बड़ा…