स्मार्टफोन लॉन्च

सौर ऊर्जा से चार्ज होने वाला स्मार्टफोन लॉन्च, 490 रुपये में करें बुक

664 0

नई दिल्ली। यदि आपके भी इलाके में बिजली की समस्या है और स्मार्टफोन को चार्ज नहीं कर पा रहे हैं। तो इसकी चिन्ता करने की जरूरत नहीं है। अब आपके लिए यह खबर खुशखबरी वाली साबित होने वाली है।

आठ विधायकों ने अजित पवार का साथ छोड़ा, शरद पवार की बैठक में पहुंचे 

इस स्मार्टफोन को solophones नाम की कंपनी ने लॉन्च किया

भारतीय मोबाइल बाजार में एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है जो सौर ऊर्जा (सोलर एनर्जी) से चलता है। इस फोन की खास बात यह है कि आप सिर्फ 490 रुपये में बुक भी कर सकते हैं। आइए बताते हैं भारत के पहले सोलर पावर स्मार्टफोन के बारे में। बता दें कि सौर ऊर्जा से चलने वाले इस स्मार्टफोन को solophones नाम की कंपनी ने लॉन्च किया है । फोन का नाम Solo Phone Se Pro है। इस फोन की बुकिंग https://solophones.in/ से हो सिर्फ 490 रुपये हो रही है। इस फोन की कीमत 9,639 रुपये है। कंपनी के पास अन्य कई फोन हैं जो सोलर पावर से चलते हैं उन्हें भी 490 रुपये में बुक किया जा सकता है।

 स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 5.45 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें 3 जीबी रैम, 32 जीबी की स्टोरेज और क्वॉडकोर प्रोसेसर मिलेगा। प्रोसेसर के नाम के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

 कैमरा

कैमरे की बात करें तो इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे के साथ सेल्फी एक्सपर्ट टेक्नोलॉजी दी गई है।

 बैटरी

इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी है। इसके अलावा इसमें डुअल सिम वीओएलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई, फ्लैश लाइट और एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.1 मिलेगा।

Related Post

SS Sandhu

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में हुई वित्त पोषित UKPFMS परियोजना के मिड टर्म रिव्यू की बैठक

Posted by - October 13, 2022 0
देहरादून। मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु (SS Sandhu) की अध्यक्षता में गुरुवार को सचिवालय में विश्व बैंक द्वारा वित्त…
कोरोना वायरस

कोरोना वायरस : सपा नेता अनुराग भदौरिया की सिंगर पत्नी अनुपमा का गाना वायरल

Posted by - March 21, 2020 0
लखनऊ। कोरोनावायरस पॉजिटिव केस मिलने के बाद यूपी की राजधानी लखनऊ में हड़कंप मचा हुआ है। इसी कड़ी में सपा…