स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने शेयर की बेटी की फोटो, बोली- गर्व है मुझे कि मैं इसकी मां हूं

460 0

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मुझे गर्व है कि मैं अपनी बेटी की मां हूं। बता दें कि उन्होंने अपनी बेटी को ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है। दरअसल ये ट्रोलिंग की समस्या जो आए दिन सेलिब्रिटिज के साथ होती है रहती है इस बार स्मृति की बेटी के साथ हुई है।

स्मृति ईरानी की बेटी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार हो गई हैं। स्मृति ने अपनी बेटी जोइश ईरानी के साथ एक सेल्फी डाली थी,जिस पर उनकी बेटी को उसके कुछ स्कूल के बच्चे चिढ़ाने लगे। जिसके बाद जोइश ने अपनी मां से तस्वीर डिलीट करवा दिया। हालांकि अब स्मृति ने फिर से बेटी की एक तस्वीर साझा कर जोइश को चिढ़ाने वालों की क्लास लगाईं है।

अमिताभ बच्चन के लुक की तरह फिल्म का नाम भी अनोखा ‘गुलाबो सिताबो’ 

स्मृति ने लिखा है कि मैंने कल अपनी बेटी की सेल्फी हटा दी थी, क्योंकि एक बदमाश लड़के ने उसके लुक्स का मजाक उड़ाया था। अपने दोस्तों से भी अपील की थी कि वे जोइश को इस बारे में ह्यूमिलिएट करें कि अपनी मां की इंस्टाग्राम पोस्ट में वे कैसे लगते हैं? मेरी बेटी ने मुझसे गुजारिश की और कहा कि मां इस तस्वीर को डिलीट कर दीजिए, क्लास में लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। मैंने ऐसा ही किया क्योंकि मैं उसे रोते हुए नहीं देख सकती।

स्मृति ने लिखा कि मिस्टर झा (कमेंट करने वाला लड़का) मेरी बेटी एक कुशल स्पोर्ट्स पर्सन है। लिम्का बुक में रिकॉर्ड होल्डर है, 2 Nd Dan ब्लैक बेल्ट इन कराटे है और वर्ल्ड चैम्पियनशिप में ब्रोंज मेडल से सम्मानित है। बेहद प्यारी है और काफी खूबसूरत है। उसके बारे में जो कहना है कहिए, वह दोबारा लड़ेगी, वो जोइश ईरानी है और मुझे गर्व है कि मैं उसकी मां हूं। स्मृति ईरानी की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोग स्मृति के स्टैंड की तारीफ कर रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post

helpline number

मोदी सरकार ने नि:शुल्क मानसिक स्वास्थ्य पुनर्वास हेल्पलाइन नंबर किया जारी

Posted by - September 9, 2020 0
नई दिल्ली। कोविड-19 महामारी में मानसिक बीमारी की घटनाओं की बाढ़ आ गई है। इससे निजात दिलाने के लिए बुधवार…

हरियाणा में उभरा नया सियासी समीकरण, सैनी व मायावती मिलाएंगे हाथ

Posted by - February 9, 2019 0
चंडीगढ़। हरियाणा की राजनीति में नए समीकरण बन रहे हैं। इनेलो से नाता तोड़ चुकी बहुजन समाज पार्टी अब कुरुक्षेत्र…