स्मृति ईरानी के बेटे ने किया घर का भूमि पूजन, लोग बोले- अमेठी में बस यही विकास होना था सो हो गया

165 0

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बेटे जोहर ईरानी ने गुरुवार को अमेठी में उनके नए घर के लिए भूमि पूजन किया था। भूमि पूजन के साथ ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई कि स्मृति के कार्यकाल में अमेठी में विकास के क्या काम हुआ। बेटे जोहर के हाथों भूमि पूजन कराते ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर टिप्पणियों का सिलसिला अभी जारी है।

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- अमेठी में बस यही विकास होना था सो हो गया, जनता अपना अपना देख ले। कई अन्य यूजर का कहना है कि घर बनाओ या बंगला, 2024 में प्रियंका गांधी से हार होनी है।बता दें कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में अमेठी संसदीय क्षेत्र से बतौर भाजपा प्रत्याशी चुनावी जीत हासिल करने पर स्मृति ईरानी ने लोगों से जिला मुख्यालय में अपना मकान बनाकर निवास करने व लोगों की समस्या निस्तारित करने का वादा किया था।

लोगों ने उन्हें चुनाव जिताकर सदन भेजा तो स्मृति ने भी फरवरी माह में अपने वादे को पूरा करने की दिशा में पहला कदम बढ़ाया। 22 फरवरी को स्मृति ने मकान निर्माण को मूर्त रूप देने के लिए शहर से करीब तीन किलोमीटर दूर मेदन मवई गांव में 11 बिस्वा भूमि का बैनामा कराया। बैनामा कराने के कुछ दिन बाद भूमि की पैमाइश कराकर बेरिकेटिंग कराई गई। गुरुवार को इसी भूमि पर मकान की आधारशिला रखी गई।

144 ट्रेनी पुलिस अधिकारियों से पीएम ने की बात, बोले- आप जैसे युवाओं पर बड़ी जिम्मेदारी है

स्मृति की नामौजूदगी में भूमि पूजन के मुख्य यजमान उनके पुत्र जोहर ईरानी रहे। गुरुवार को दोपहर करीब 12:15 बजे स्मृति के प्रतिनिधि विजय गुप्ता के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे जोहर ने करीब एक घंटा चले वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच भूमि पूजन किया। भूमि पूजन का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद मौके पर मौजूद लोगों को लंच पैकेट, मिठाई व फल वितरित किए गए।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Bihar Panchayati Raj Minister

बिहार: पंचायती राज मंत्री ने अपने बर्ताव के लिए विधानसभा अध्यक्ष से मांगी माफी

Posted by - March 17, 2021 0
पटना। बिहार विधानसभा में पंचायती राज मंत्री (Bihar Panchayati Raj Minister) सम्राट चौधरी (Samrat Choudhry) ने अपने बर्ताव के लिए…
cm yogi aditynath

कोरोना टीकाकरण के लिए सरकारी और निजी कर्मचारियों को दिया जाए अवकाश : CM योगी

Posted by - March 31, 2021 0
लखनऊ । कोरोना टीकाकरण को तेजी से बढ़ाने और लोगों को इसके लिए उत्साहित करने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश…

किसान आंदोलन के समर्थन में बोलने पर पूर्व मंत्री को भाजपा ने पार्टी से निकाला

Posted by - July 11, 2021 0
पंजाब की राजनीति के जानकार भाजपा में इस अंदरूनी कलह की वजह किसान आंदोलन को बता रहे हैं। उनका कहना…