AK Sharma

एके शर्मा ने पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, दीर्घायु होने की कामना की

28 0

लखनऊ/सिद्धार्थनगर। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने सिद्धार्थ नगर जनपद से जारी अपने संदेश में विश्व के सृजन कर्ता, देव शिल्पी भगवान विश्वकर्मा की जयंती (Vishwakarma Jayanti) पर देशवासियों एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके सुख समृद्धि की कामना की है।

ए.के. शर्मा (AK Sharma)  ने आज सिद्धार्थनगर में मीडिया के समक्ष जारी संदेश में कहा कि हम सब के प्रेरणा स्त्रोत, पथप्रदर्शक देश के यशस्वी प्रधानमंत्री, आधुनिक भारत के शिल्पकार, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय राजनेता नरेंद्र मोदी (PM Modi) को उनके 73वें जन्मदिन पर देशवासियों, प्रदेशवासियों और स्वयं अपने परिवार की ओर से मै उन्हें हार्दिक बधाई एवम् शुभकामनाएं देता हूं और उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं करता हूं।

उन्होंने कहा कि सिद्धार्थनगर के सभी कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों, माताओ, बहनों एवं भाइयों ने आज मंदिरों में पूजा अर्चना कर माननीय प्रधानमंत्री के दीर्घायु एवम् स्वस्थ्य होने की कामना की और साथ ही यह भी कामना की कि उनका शासन देश में चिरकाल तक स्थाई रूप से बना रहे और देश को उनका नेतृत्व मिलता रहें। आज सभी लोगों ने मिलकर उनके 73वें जन्मदिन का केक भी काटा।

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत विकास एवं निर्माण की नित नई ऊंचाइयों को छूं रहा। वैश्विक परिदृश्य में भी देश के बारे में बनी प्राचीन अवधारणा में तेजी से बदलाव आया है और वैश्विक नीतियों में भी भारत का दबाव बढ़ा है।

ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि प्रधानमंत्री की बदौलत आज देश का गरीब, लघु उद्यमी आत्मनिर्भर बन रहा, उनके आर्थिक एवं सामाजिक जीवन में बदलाव आया है और आज वें भी सम्मान का जीवन जी रहे। प्रधानमंत्री के संकल्प एवं विजन के अनुसार ही ‘सबका साथ, सबका विकास’ की अवधारणा के साथ ही नए भारत का नया उत्तर प्रदेश बन रहा।

विगत 06 वर्षों में प्रदेश के 1.90 लाख छोटे उद्यमियों, हस्तशिल्पियो व कारीगरों को उनके जीवन में बदलाव के लिए अब तक उन्हें 66 हज़ार करोड़ रूपए का ऋण उपलब्ध कराया गया। इससे उत्तर प्रदेश गरीबों को इतना अधिक ऋण देने वाला देश का पहला राज्य बन गया है।

Related Post