Shivin Narang is making an entry in Bigg Boss 14

‘बेहद 2’ के शिविन नारंग कर रहे है बिग बॉस 14 में एंट्री

1798 0

बिग बॉस 14 को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज है। लोग आस लगा रहे हैं कि उनके फेवरिट कालाकार इसमें शामिल हो रहे हैं या नहीं। बिग बॉस सीजन 14 बहुत जल्द ही ब्रॉडकास्ट होने वाला है। वहीं इसके कंटेंस्टेंट भी सीजन 14 के शो का बेसब्री से इंतजार कर रह हैं।

शरीर में इम्यून सिस्टम को बढ़ाइए, नही तो हो सकती है यह दिक्कते

सीरियल ‘बेहद 2’ में उनके को-स्टार शिविन नारंग इस सीजन में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो रहे हैं। ‘द खबरी’ नाम के ट्विटर हैंडल के मुताबिक जेनिफर विंगेट को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया था। इसके लिए 3 करोड़ रुपए प्रति सप्ताह का भी ऑफर किया गया, लेकिन जेनिफर ने इसमें हिस्सा लेने से मना कर दिया। लेकिन शिविन नारंग इसमें हिस्सा लेने जा रहे हैं।

ट्वीट के मुताबिक, शिविन ने इसे कंफर्म कर दिया है कि वह बिग बॉस 14 में हिस्सा लेंगे और अब मेकर्स को उनके आधिकारिक तौर पर पुष्टि करने का इंतजार है। बिग बॉस मेकर्स ने पिछले साल भी शिविन से इसमें हिस्सा लेने के लिए कहा था लेकिन उस वक्त ‘बेहद 2’ के चलते शिविन ने कंटेस्टेंट बनने से मना कर दिया था।

आज के दिन जन्मी, जानिए कौन थी विजयलक्ष्मी, इनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें

जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग आखिरी बार टीवी के पॉपुलर प्यार-बदले पर आधारित सीरियल ‘बेहद 2’ में नजर आए थे। जेनिफर सीरियल में माया का किरदार निभा रही थी जबकि शिविन रुद्रा के किरदार में थे। दोनों की ऑनस्क्री केमेस्ट्री बहुत ही कमाल की थी जिसे ऑडियंस ने भी काफी पसंद किया। कोविड 19 के चलते लगे लॉकडाउन से की वजह से ‘बेहद 2’ ऑफ एयर हो गया।

Related Post

शराब पीकर दिए न्यूड सीन

हॉलीवुड अभिनेत्री बोली हां मैं शराब पीकर दिए थे न्यूड सीन, साझा किया अनुभव

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क को मशहूर वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में डेनेरियस टार्गेनियन का किरदार कर नई…

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी की तैयारियां शुरू, मोदी से लेकर बिल क्लिंटन तक सभी होंगे शामिल

Posted by - December 7, 2018 0
उदयपुर। राजस्थान जहाँ चुनावी माहौल को लेकर गर्म है वहीँ वेडिंग सीजन में भी उसका क्रेज़ बना हुआ है,पहले बॉलीवुड…