शिरडी सांई मंदिर

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते शिरडी सांई मंदिर अनिश्चितकाल के लिए बंद

204 0

मुंबई । महाराष्ट्र में अहमदनगर जिले में विश्वविख्यात शिरडी सांई बाबा मंदिर को कोरोना वायरस के प्रकोप के फैलने से रोकने के मद्देनजर मंगलवार तीन बजे से अगले आदेश तक श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया गया।

इसके साथ ही प्रसादालय और निवास्थानम को भी बंद कर दिया गया

शिरडी सांईबाबा ट्रस्ट ने ट्वीट कर बताया कि शिरडी बाबा मंदिर को कोराना वायरस के प्रकोप को फैलने के मद्देनजर आज अपराह्न तीन बजे से श्रद्धालुओं के लिए अगले आदेश तक बंद कर दिया तथा इसके साथ ही प्रसादालय और निवास्थानम को भी बंद कर दिया गया है।

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘इधर आने का नहीं’ मिलियन व्यूज क्लब में शामिल

देश में महाराष्ट्र में कोराना वायरस से संक्रमितों की संख्या सबसे अधिक 39

इससे पहले मुंबई में सोमवार को सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट ने भी कोराेना के मद्देनजर अगले आदेश तक मंदिर को बंद रखने को निर्णय लिया था। इसके अलावा महाराष्ट्र के कई प्रसिद्ध मंदिरों जैसे श्रीमनत दगडुशेठ हलवाई गणपति मंदिर पुणे ओर मुंबादेवी मंदिर मुंबई को भी इस वायरस के प्रकोप को फैलने से रोकने के लिए अगले आदेश तक बंद कर दिया गया। केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार देश में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 126 हो गयी है। देश में महाराष्ट्र में कोराना वायरस से संक्रमितों की संख्या सबसे अधिक 39 है। मुंबई में कोरोना से संक्रमित 64 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मंगलवार को मौत की रिपोर्ट है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक की पत्नी और बेटे भी कोरोना से संक्रमित

कोराना से पीड़ित हाल ही में दुबई से लौटा था। उसे पहले हिंदुजा अस्पताल में उपचार के लिए बाद में भर्ती कराया गया था। बाद में उसका कस्तूरबा अस्पताल में इलाज चल रहा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक की पत्नी और बेटे भी कोरोना से संक्रमित हैं। देश में कोरोना से अब तक तीन मौतें हो चुकी हैं । इनमें से एक राजधानी दिल्ली और एक कर्नाटक में हुई है तथा मुंबई में यह पहली मौत है।

Loading...
loading...

Related Post

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बोलीं -अच्छी कहानियां सरहदों पार भी की जाती हैं पसंद

Posted by - July 18, 2020 0
मुंबई। अभिनेत्री-फिल्मकार अनुष्का शर्मा ने कहा कि अच्छी कहानियां भाषाओं की सीमा तोड़कर सरहदों के पार भी पसंद की जाती…
सीमरेस्पकूल

सीएसआईआर- सीमैप का सीमरेस्पकूल कोविड-19 की जंग में मददगार, किया गया रिलीज़

Posted by - May 2, 2020 0
लखनऊ। सीएसआईआर – सीमैप, लखनऊ ने सुगंधित तेल पर आधारित सीमरेस्पकूल जो पर्यावरणीय कोन्टामीनंट्स, वायरस तथा सांस जनित रोगों में…
टीवी स्टार काइली जेनर

इस बीमारी के चलते रिएलिटी टीवी स्टार काइली जेनर को जाना पड़ा अस्पताल

Posted by - September 27, 2019 0
मुंबई। रिएलिटी टीवी स्टार काइली जेनर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, क्योंकि वह फ्लू के कुछ गंभीर लक्षणों…