शिल्पा शेट्टी का नया हेयरस्टाइल वायरल, अभिनेत्री ने मुंडवाया आधा सिर

423 0

नई दिल्ली। अपनी फिटनेस को लेकर शिल्पा शेट्टी चर्चा में बनी रहती है। आए दिन एक्ट्रेस अपने वर्कआउट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर  करती रहती हैं। शिल्पा ने इस बार जो अपना वर्कआउट सेशन वीडियो शेयर किया है, वह काफी दिलचस्प है। इस वीडियो में वे जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो के शुरुआत में शिल्पा शेट्टी बैकसाइड से अपने बालों को बांधती नजर आती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी ने अपने सिर के पीछे बालों के निचले हिस्से की कटिंग करवाई है, जो कि थोड़ी यूनिक है।

इस बार वह अपने नए ‘अंडरकट बज़’ हेयरकट को लेकर चर्या में हैं। शिल्पा ने अपने नए हेयरकट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ में एक बेहद स्ट्रॉन्ग मेसेज लिखा है और बताया है कि इस हेयरकट को करवाने के लिए उन्हें बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी।

शिल्पा शेट्टी की यूनिक हेयरस्टाइल

शिल्पा शेट्टी का यह यूनिक हेयरस्टाइल काफी अलग है, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान हैं। इस हेयरस्टाइल को उन्होंने अंडरकट बज कट नाम दिया है। उनके मुताबिक, यह हेयरस्टाइल उन्हें जीवंत महसूस करा रहा है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी बेहद खुश लग रही हैं और काफी एंजॉय करके वर्कआउट कर रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां कुछ लोग शिल्पा के गट्स की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग कमेंट सेक्शन में शिल्पा के इस न्यू हेयरस्टाइल का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यूजर ने जमकर किये कमेंट

शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘लगता है सदमा लग गया है’, तो एक ने लिखा है, ‘यह अच्छा नहीं लग रहा’। वहीं कुछ एक्ट्रेस से राज कुंद्रा के बारे में भी पूछते नजर आए। शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पोस्ट को बॉलीवुड सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं। गौरतलब है कि राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद शिल्पा लाइमलाइट में आ गई हैं।

Related Post

फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर

फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर लॉन्च, इरफान खान ने दमदार वापसी

Posted by - February 13, 2020 0
मुंबई। बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार इरफान खान स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म से…
lata mangeshkar

नाजुक हालत से घिरी लता मंगेशकर अब हैं पहले से बेहतर, परिवार वालों ने किया सभी को शुक्रिया

Posted by - November 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। स्वर कोकिला कही जाने वाली 90 वर्षीय गायिका लता मंगेशकर की दो दिनों से हालत काफी नाजुक थी।…
बाला

‘बाला’ की कमाई में दूसरे दिन 60 फीसदी का इजाफा, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 25 करोड़ के पार

Posted by - November 10, 2019 0
मुंबई। आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडणेकर स्टारर ‘बाला’ को दूसरे दिन जबर्दस्त ​कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया…