हेमा मालिनी ने मनाया अपना 73वां जन्मदिन, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें कीं शेयर

68 0

नई दिल्ली। हेमा मालिनी के 73वें बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में पूरे परिवार के साथ धर्मेन्द्र भी इस खास मौके को इंजॉय करते दिख रहे हैं। सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों का खास आकर्षण धर्मेन्द्र और हेमा के एक जैसे रंग के कपड़े हैं, जिन्हें लेकर उनकी चर्चा हो रही हैं। वहीं इस खास मौके पर फैंस के साथ ही सेलेब्स ने भी उन्हें जन्मदिन की खूब शुभकामनाएं दीं।

हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को 73 साल की हो चुकी हैं। हेमा मालिनी ने अपना जन्मदिन घर पर ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस मौके की तस्वीरें खुद हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर रविवार देर शाम शेयर की हैं। इन तस्वीरों में धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी के साथ उनकी बेटी ईशा देओल और इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त नजर आ रहे हैं। हेमा का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए रमेश सिप्पी और संजय खान भी उनके घर पहुंचे थे, जो तस्वीरों में भी नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में केक के साथ हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र खूबसूरत पोज़ देते नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में धर्मेन्द्र बेटी ईशा को केक खिलाते दिख रहे हैं।

एक कलर में दिखे हेमा-धर्मेन्द्र

हेमा मालिनी ने अपने इस बर्थडे पर लाल सलवार सूट पहना था और धर्मेन्द्र भी उनसे मैचिंग रेड शर्ट में नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा है, ‘घर पर परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ ही जन्मदिन सेलिब्रेशन हुआ।

हेमा की दोनों बेटियों ने भी मां के जन्मदिन पर खास पोस्ट भी साझा की थी। बेटी ईशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मां को जन्मदिन की बधाई दी थी। ईशा ने लिखा, हैपी बर्थडे मां। लव यू। स्वस्थ रहें और खुश रहें। हमेशा आपकी तरफ से, आपकी बिट्टू।

बता दें कि हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 को (अम्मनकुंडी) मद्रास में हुआ। हेमा की दो बेटीयां हैं अहाना देओल और ईशा देओल। हेमा मालिनी को ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है।

तमिल फिल्म से की थी करियर की शुरुआत 
आपको बता दें कि हेमा मालिनी अभिनेत्री के साथ-साथ, फिल्म निदेशक, नृत्यांगना और वर्तमान में वे मथुरा (उत्तर प्रदेश) से सांसद भी हैं। हेमा मालिनी ने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा की सीट से जीत हांसिल की थी। उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने तमिल फिल्म के जरिए 1963 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

Related Post

ना मौत का खौफ, ना ज़िन्दगी की उम्मीद

आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है सोन चिड़िया के बाग़ियों की कहानी

Posted by - March 1, 2019 0
मुंबई। आज सिनेमाघरों में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सोन चिड़िया’ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *