शाहरुख खान ने आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में काम करने की ज़ाहिर की इच्छा

460 0

आलिया भट्ट, बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध आने वाली पीढ़ी की अभिनेत्री में से एक हैं। वह सब ठीक है और उसने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग शुरू कर दी है। उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए बॉलीवुड के किंग खान ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। शुभकामनाओं के साथ, उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि आलिया उन्हें अपने अगले प्रोडक्शन में कास्ट करें। फिल्म ‘डार्लिंग’ आलिया भट्ट द्वारा उनके प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित की जाने वाली पहली फिल्म है।

इस प्रोडक्शन हाउस का उद्घाटन इसी साल मार्च महीने में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर किया गया था। फिल्म ‘डार्लिंग’ की दूसरी बड़ी बात यह है कि, इस फिल्म के सह-निर्माता शाहरुख खान अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ हैं।

उनके पोस्ट को देखने के बाद शाहरुख खान ने आलिया भट्ट के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘इस प्रोडक्शन के बाद कृपया मुझे अपने अगले प्रोडक्शन छोटू में साइन करें। मैं शूटिंग के लिए समय पर पहुंचूंगा और बहुत पेशेवर रहूंगा।

फिल्म का जॉनर डार्क कॉमेडी बताया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी एक मां-बेटी की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई के पागलपन के बीच अपना जीवन जीने की कोशिश कर रही है। दोनों किरदारों को जीवन में साहस और प्यार पाने के अलग-अलग मौके मिलते नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक के रूप में जिम्मेदारी जसमीत के रीन ने ली है।

Related Post

Tamannaah Bhatia

कोरोना को हराकर यूं वर्कआउट करती दिखीं तमन्ना भाटिया, Video वायरल

Posted by - October 16, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुई थीं, लेकिन फिलहाल वह स्वस्थ होकर…
बागी 3

‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ व दिशा पाटनी करते दिखे जबरदस्त डांस, सामने आई ये तस्वीर

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ के गाने और ट्रेलर दोनों ही फैंस को खूब…
उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने भारी ड्रेस के वजह से चार सीटों को किया कवर, लोगों ने किया ट्रोल

Posted by - February 18, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हर ईवेंट पर सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहती हैं। जिसके चलते ये एक्ट्रेसेस…