शरद पवार ने केंद्र पर लगाया आरोप, कहा- सीबीआई-एनसीबी और ईडी का हो रहा गलत इस्तेमाल

73 0

पुणे। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सरकार पर सीबीआई-एनसीबी और ईडी का गलत तरह से इस्तेमाल करने का आरोप लगा दिया है। उनकी नजरों में केंद्र की मोदी सरकार सिर्फ उन राज्यों में सीबीआई-ईडी का इस्तेमाल कर रही है, जहां पर उनकी सरकार नहीं है।

‘महा विकास अघाड़ी की सरकार पूरा करेगी अपने पांच साल’

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शरद पवार ने कहा कि, केंद्र गैर-भाजपा शासित राज्यों को अस्थिर करने का काम कर रहा है। जांच एजेंसियों के द्वारा सिर्फ डराने का काम हो रहा है। लेकिन इस सब के बावजूद भी शरद पवार ने जोर देकर कहा है कि महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार अपने पांच साल पूरा करेगी। उन्होंने यहां तक कह दिया है कि वे दोबारा महाराष्ट्र में सरकार बनाने जा रहे हैं।

पवार ने नवाब मलिक का भी किया बचाव

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शरद पवार ने अपने मंत्री नवाब मलिक का भी बचाव किया है। इस समय ईडी उनके दामाद से पूछताछ कर रही है। ऐसे में पवार ने साफ कर दिया है कि क्योंकि नवाब मलिक लगातार केंद्र की नीतियों के खिलाफ बोल रहे हैं, इसलिए ईडी का इस्तेमाल किया जा रहा है। उनके रिश्तेदारों के खिलाफ केस किए जा रहे हैं। पवार ने यहां तक दावा कर दिया है कि नवाब मलिक के दामाद पर जो मुकदमा चल रहा है, उसमें पुलिस ने जिसे विटनेस बनाया है, उस पर पहले से ही केस दर्ज है।

पवार ने वर्तमान अर्थव्यवस्था को लेकर भी उठाए सवाल

शरद पवार ने राजनीति के अलावा देश की वर्तमान अर्थव्यवस्था को लेकर भी केंद्र सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं। अभी लगातार तेल की कीमतें बढ़ रही हैं, इसको लेकर एनसीपी प्रमख ने कहा है कि तीन महीने पहले, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेल की कीमतों में गिरावट शुरू हुई, लेकिन केंद्र सरकार ने देश में पेट्रोल, डीजल और मिट्टी के तेल की कीमत बढ़ाना शुरू कर दिया। बढ़ती हुई पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने आम आदमी के ऊपर जबरदस्त बोझ डाल दिया है।

Related Post

Nitin Gadkari

ऩई दिल्ली: 15 साल पुरानी गाड़ियों पर ग्रीन टैक्स लगाने का प्रस्ताव, हटाए जाएंगे सभी टोल बूथ

Posted by - March 18, 2021 0
ऩई दिल्ली। केंद्र सरकार ने पुरानी गाड़ियों पर ग्रीन टैक्स लगाने का प्रस्ताव दिया है। सरकार चाहती है कि लोग…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *