shakshi maharaj

सैफई में मंदिर बनाएं अखिलेश, हम देंगे चंदा- BJP MP साक्षी महाराज

429 0

आगरा ।उन्नाव के भाजपा सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj) बुधवार को मैनपुरी के गांव सिवाई में आयोजित मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। यहां पर उन्होंने एआइएमआइएम के प्रमुख असउददीन ओबेसी को भाजपा का सबसे बड़ा दुश्मन बताया।

मधुसूदन मिस्त्री समेत कई कांग्रेसी नेता हुए कोर्ट में पेश, मिली अंतरिम जमानत

राम मंदिर की तर्ज पर सैफई में प्रस्तावित भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर के लिए भाजपा सांसद साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj)  ने चंदा देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को भले ही राम मंदिर के चंदे पर ऐतराज हो, लेकिन यदि वह सैफई में बनने वाले मंदिर के लिए चंदा मांगेंगे तो साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj)  का योगदान जरूर रहेगा। अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अब उन्हें भी हिंदू हित की बात समझ आने लगी है।

उन्नाव के भाजपा सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj)  बुधवार को मैनपुरी के गांव सिवाई में आयोजित मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। यहां पर उन्होंने एआइएमआइएम के प्रमुख असउददीन ओबेसी को भाजपा का सबसे बड़ा दुश्मन बताते हुए कहा कि वह हिंदुस्तान और हिंदू को मिटाने की बात करते हैं। उनके चुनाव लड़ने पर भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

 

Related Post

cm yogi

उत्तर प्रदेश नए भारत का मॉडल राज्य बनकर उभरा है: सीएम योगी

Posted by - September 5, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को अश्वमेधा-एलारा इंडिया डायलॉग-2022 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सम्बोधित किया।…

जिनपिंग मास्टर प्लानर, बना सकते हैं बेवकूफ, मोदी संग 18 बैठकें की पर कोई रिकॉर्ड नहीं- BJP सांसद

Posted by - July 31, 2021 0
बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भारत-चीन विवाद पर एक बार फिर खुलकर अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने चीन…
CDS General Bipin Rawat

मानवाधिकार कानून के लिए अत्यंत सम्मान का भाव रखती है सेना: बिपिन रावत

Posted by - December 27, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय सशस्त्र बल बहुत अनुशासित है। इसके साथ ही सेना मानवाधिकार कानून और अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार कानून के लिए…