shakshi maharaj

सैफई में मंदिर बनाएं अखिलेश, हम देंगे चंदा- BJP MP साक्षी महाराज

445 0

आगरा ।उन्नाव के भाजपा सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj) बुधवार को मैनपुरी के गांव सिवाई में आयोजित मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। यहां पर उन्होंने एआइएमआइएम के प्रमुख असउददीन ओबेसी को भाजपा का सबसे बड़ा दुश्मन बताया।

मधुसूदन मिस्त्री समेत कई कांग्रेसी नेता हुए कोर्ट में पेश, मिली अंतरिम जमानत

राम मंदिर की तर्ज पर सैफई में प्रस्तावित भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर के लिए भाजपा सांसद साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj)  ने चंदा देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को भले ही राम मंदिर के चंदे पर ऐतराज हो, लेकिन यदि वह सैफई में बनने वाले मंदिर के लिए चंदा मांगेंगे तो साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj)  का योगदान जरूर रहेगा। अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अब उन्हें भी हिंदू हित की बात समझ आने लगी है।

उन्नाव के भाजपा सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj)  बुधवार को मैनपुरी के गांव सिवाई में आयोजित मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। यहां पर उन्होंने एआइएमआइएम के प्रमुख असउददीन ओबेसी को भाजपा का सबसे बड़ा दुश्मन बताते हुए कहा कि वह हिंदुस्तान और हिंदू को मिटाने की बात करते हैं। उनके चुनाव लड़ने पर भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

 

Related Post

Rowing

योगी सरकार रामगढ़ताल को बनाएगी रोइंग के नेशनल कैम्प का ठिकाना

Posted by - June 17, 2023 0
गोरखपुर। खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स (Khelo India University Games) के अंतर्गत रोइंग (Rowing) प्रतियोगिता की शानदार सफलता के बाद रामगढ़ताल…
Yogi Adityanath

गरीबों की जमीनों पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ करें कड़ी कार्रवाई: सीएम योगी

Posted by - April 18, 2022 0
गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi adityanath) अवैध कब्जों को शिकायतों को लेकर बहुत गंभीर देखें और उन्होंने अधिकारियों को…
AK Sharma

एके शर्मा ने निर्धारित शिड्यूल के अनुरूप सभी डिस्काम को निर्बाध विद्युत आपूर्ति के दिये निर्देश

Posted by - November 17, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश सरकार विद्युत उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान में रखकर विद्युत बिलों के बकाये पर सरचार्ज में छूट की…