shakshi maharaj

सैफई में मंदिर बनाएं अखिलेश, हम देंगे चंदा- BJP MP साक्षी महाराज

173 0

आगरा ।उन्नाव के भाजपा सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj) बुधवार को मैनपुरी के गांव सिवाई में आयोजित मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। यहां पर उन्होंने एआइएमआइएम के प्रमुख असउददीन ओबेसी को भाजपा का सबसे बड़ा दुश्मन बताया।

मधुसूदन मिस्त्री समेत कई कांग्रेसी नेता हुए कोर्ट में पेश, मिली अंतरिम जमानत

राम मंदिर की तर्ज पर सैफई में प्रस्तावित भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर के लिए भाजपा सांसद साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj)  ने चंदा देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को भले ही राम मंदिर के चंदे पर ऐतराज हो, लेकिन यदि वह सैफई में बनने वाले मंदिर के लिए चंदा मांगेंगे तो साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj)  का योगदान जरूर रहेगा। अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अब उन्हें भी हिंदू हित की बात समझ आने लगी है।

उन्नाव के भाजपा सांसद स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज (MP Shakshi Maharaj)  बुधवार को मैनपुरी के गांव सिवाई में आयोजित मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। यहां पर उन्होंने एआइएमआइएम के प्रमुख असउददीन ओबेसी को भाजपा का सबसे बड़ा दुश्मन बताते हुए कहा कि वह हिंदुस्तान और हिंदू को मिटाने की बात करते हैं। उनके चुनाव लड़ने पर भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

 

Related Post

प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर का पलटवार-लालू प्रसाद मीडिया के सामने बैठ जाएं खुल जाएगी पोल

Posted by - April 13, 2019 0
पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के ‘राजद में…
उत्तर प्रदेश में गैर जमानतीय वारण्टों का तामीला-निस्तारित किया गया

उत्तर प्रदेश में गैर जमानतीय वारण्टों का तामीला-निस्तारित किया गया

Posted by - April 4, 2021 0
उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव निर्वाचन-2021 के तहत सूबे के डीजीपी एचसी अवस्थी ने सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को मुख्यालय…