Up lok bhawan

IAS रिग्जियान सैम्फिल को मिली सचिव नगर विकास की जिम्मेदारी

501 0
लखनऊ। राज्य सरकार ने 3 आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने अंतर्राज्यीय प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे आईएएस अधिकारी रिग्जियान सैम्फिल (IAS Riggian Samphil) को सचिव नगर विकास की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। पिछले दिनों वह जम्मू कश्मीर की प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे थे।

नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग राज्य सरकार ने तीन आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है। जम्मू कश्मीर की प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे रिग्जियान सैम्फिल को सचिव नगर विकास की जिम्मेदारी जबकि संजय खन्नी को कुशीनगर के डीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। संजय फिलहाल गाजियाबाद में नोडल अधिकारी के पद पर थे।

इन्हें मिली नई जिम्मेदारी

नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने जल निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजय खत्री को कुशीनगर के डीएम का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। कुशीनगर के डीएम यस. राजलिंगम स्वास्थ्य कारणों से फिलहाल छुट्टी पर हैं।

संजय के पास गाजियाबाद के नोडल अधिकारी की भी जिम्मेदारी थी, लेकिन कुशीनगर के डीएम का एडिशनल चार्ज दिए जाने की वजह से अब संजय को नोडल अधिकारी के दायित्व से मुक्त कर दिया गया है। अब गाजियाबाद के नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन पारेषण निगम के प्रबंध निदेशक डॉ सेंथिल पांडियन सी. पांडे को सौंप दी गई है।

Related Post

UP ATS

एटीएस का उन्नाव में छापा, एक व्यक्ति हिरासत में

Posted by - March 1, 2021 0
यूपी एटीएस ने उन्नाव के एक मकान में छापेमारी कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि उसके पास से आधा दर्जन से अधिक पासपोर्ट बरामद हुए हैं। हिरासत में लिया गया व्यक्ति किराये के घर में रह रहा है। उससे एटीएस मुख्यालय में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में देर रात तक कुछ और लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किये जाने की जानकारी मिली है। 15 साल बच्ची का हुआ अपरहण, तीन घंटे बाद बदमासो ने छोड़ा उन्नाव में एक व्यक्ति से कई पासपोर्ट बरामद होने के मामले में एटीएस के आईजी जीके गोस्वामी ने बताया कि एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। ये बड़ा मामला हो सकता है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद कुछ कहना उचित होगा। एलपीजी गैस सिलेंडर फटने से लगी…
mayawati

संत रविदास के आदर्शों पर चलकर जनता को महंगाई से राहत: मायावती

Posted by - February 27, 2021 0
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने संत रविदास जयंती पर उन्हें नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी। इस दौरान…