Up lok bhawan

IAS रिग्जियान सैम्फिल को मिली सचिव नगर विकास की जिम्मेदारी

277 0
लखनऊ। राज्य सरकार ने 3 आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने अंतर्राज्यीय प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे आईएएस अधिकारी रिग्जियान सैम्फिल (IAS Riggian Samphil) को सचिव नगर विकास की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। पिछले दिनों वह जम्मू कश्मीर की प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे थे।

नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग राज्य सरकार ने तीन आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है। जम्मू कश्मीर की प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे रिग्जियान सैम्फिल को सचिव नगर विकास की जिम्मेदारी जबकि संजय खन्नी को कुशीनगर के डीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। संजय फिलहाल गाजियाबाद में नोडल अधिकारी के पद पर थे।

इन्हें मिली नई जिम्मेदारी

नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने जल निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजय खत्री को कुशीनगर के डीएम का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। कुशीनगर के डीएम यस. राजलिंगम स्वास्थ्य कारणों से फिलहाल छुट्टी पर हैं।

संजय के पास गाजियाबाद के नोडल अधिकारी की भी जिम्मेदारी थी, लेकिन कुशीनगर के डीएम का एडिशनल चार्ज दिए जाने की वजह से अब संजय को नोडल अधिकारी के दायित्व से मुक्त कर दिया गया है। अब गाजियाबाद के नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन पारेषण निगम के प्रबंध निदेशक डॉ सेंथिल पांडियन सी. पांडे को सौंप दी गई है।

Related Post

PM

PM नरेंद्र मोदी आज ‘मैरीटाइम इंडिया सम्मेलन’ का उद्घाटन करेंगे

Posted by - March 2, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से ‘मैरीटाइम इंडिया समिट 2021’ (Maritime India Summit 2021)का…