cm dhami

यात्रा सीजन में 50 हजार से अधिक को सेवा बड़ी उपलब्धि: सीएम धामी

91 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि चारधाम यात्रा में सिक्स सिग्मा (Six Sigma) की ओर से 50 हजार से अधिक लोगों को सेवाएं देना बड़ी उपलब्धि है। आगामी सीजन में यात्रा को बेहतर संचालन के लिए सरकार अभी से तैयारी कर रही है।

सोमवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने सिक्स सिग्मा हेल्थ केयर-हाई एल्टीट्यूड मेडिकल सर्विसेज के चिकित्सकों को सम्मानित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि सिग्मा की टीम ने चारधाम यात्रा के दौरान यात्रियों को विशेष रूप से केदारनाथ में जिस प्रकार मेडिकल सेवाएं प्रदान की गईं, यह सराहनीय प्रयास है। स्वास्थ्य टीम की ओर से सरकार को जो सहयोग मिल रहा है, उसके लिए पूरी टीम साधुवाद की पात्र है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि इस बार चारधाम यात्रा श्रद्धालुओं की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई थी। यात्रा का प्रबंधन भी सरकार के लिए चुनौती थी। सभी के सहयोग से चारधाम यात्रा का सफल संचालन किया गया। उन्होंने कहा कि आगामी चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं की संख्या में और अधिक वृद्धि होगी। श्रद्धालुओं को मूलभूत आवश्यकताओं के साथ ही बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हों, इसके लिए अभी से प्रयास किये जा रहे हैं।

इस मौके पर सिक्स सिग्मा हेल्थ केयर के सीईओ डा. प्रदीप भारद्वाज, डायरेक्टर डा.अनीता भारद्वाज एवं सिक्स सिग्मा हेल्थ केयर के डॉक्टर्स उपस्थित थे।

Related Post

दलितों के खिलाफ बढ़ते अपराध पर कांग्रेस का हल्ला बोल, जंतर मंतर में विशाल प्रदर्शन

Posted by - August 12, 2021 0
देश में दलितों के खिलाफ लगातार बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस की दलित विंग ने दिल्ली के जंतर मंतर पर…
66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

66th National Film Award: नहीं शामिल हो सके अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर दी जानकारी

Posted by - December 23, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सामारोह का आगाज दिल्ली के विज्ञान भवन में हो चुका हैं। जो आज सोमवार…