अमिताभ बच्चन की तस्वीर देख बोलीं रेखा

अमिताभ बच्चन की तस्वीर देख जानें क्या बोलीं रेखा? वीडियो वायरल

281 0

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के प्यार को करीबन 37 साल पहले फिल्म सिलसिला के जरिए यश चोपड़ा ने लोगों तक पहुंचाया। दोनों की जोड़ी एक समय में सुपरहिट मानी जाती थी, लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई।

रेखा और अमिताभ का आमना सामना होता दोनों ही एक दूसरे को इगनोर कर जाते हैं निकल 

दरार भी ऐसी है कि जब भी रेखा और अमिताभ का आमना सामना होता दोनों ही एक दूसरे को इगनोर कर निकल जाते हैं। वैसे तो रेखा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन मौका मिलने पर किसी न किसी इवेंट में जरूर दिखाई देती हैं।

बिग बी की फोटो वाली जगह को डेंजर जोन कह दिया

रेखा ने हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2020 की लॉन्चिंग के ईवेंट में पहुंची थी। इस मौके पर रेखा ने मीडिया को कई सारे पोज दिए, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि पोज देते समय जब रेखा ने देखा कि वह अमिताभ बच्चन की फोटो के पास खड़ी हैं। तो उन्होंने बिग बी की फोटो वाली जगह को डेंजर जोन कह दिया।

https://www.instagram.com/p/B8scPfrB6lr/?utm_source=ig_web_copy_link

ब्राउन शेड्स और रेड लिपस्टिक के साथ सफेद रंग की साड़ी और गोल्डन जरी वाले बार्डर की साड़ी पहने कहर ढा रहीं थीं रेखा 

ब्राउन शेड्स और रेड लिपस्टिक के साथ सफेद रंग की साड़ी और गोल्डन जरी वाले बार्डर की साड़ी पहने रेखा कहर ढा रहीं थीं। हमेशा कांजीवरम साड़ी पहने नजर आने वाली रेखा ने इस बार सिल्क की साड़ी पहनी थी। इसके साथ में फुल स्लीव का मैचिंग ब्लाउज और कानों बड़े इयररिंग्स पहने रेखा वाकई अपने उम्र को मात दे रहीं थीं। पिछले साल भी रेखा का ऐसा ही वीडियो सामने आया था।

फिल्म ‘दो अनजाने’ में पहली बार अमिताभ और अभिनेत्री रेखा ने साथ काम किया

फिल्म ‘दो अनजाने’ में पहली बार अमिताभ और अभिनेत्री रेखा ने साथ काम किया था। अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘सिलसिला’, ‘दो अनजाने’, ‘नमक हराम’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। सिल्वर स्क्रीन पर इस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

दोनों साल 1981 में आई यश चोपड़ा की फ़िल्म ‘सिलसिला’ में आखिरी बार साथ में आए थे नजर 

बता दें कि 70 और 80 के दशक में कथित तौर पर अमिताभ बच्चन और रेखा एक दूसरे के बेहद नजदीक थे। कहा तो ये भी जाता रहा कि इसी वजह से अमिताभ और उनकी पत्नी जया बच्चन के बीच मतभेद भी रहे, लेकिन कभी भी खुलकर ये बातें सामने नहीं आईं। दोनों साल 1981 में आई यश चोपड़ा की फ़िल्म ‘सिलसिला’ में आखिरी बार साथ में नजर आए थे।

Loading...
loading...

Related Post

बादाम मिल्क हेयर कंडीशनिंग मास्क में छुपा है बालों की सेहत का हर उपाए

Posted by - October 28, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क.   बादाम में फाइबर, विटामिन E, प्रोटीन, मैगनीज, मैग्नीशियम आदि पोषक तत्व मौजूद होते है. सदियों से लोग अपने…
रिजर्व बैंक के नए नियम

डेबिट-क्रेडिट कार्ड के दुरुपयोग पर आज से लगेगी रोक, लागू हुए रिजर्व बैंक के नए नियम

Posted by - March 16, 2020 0
बिजनेस डेस्क। आए दिन डिजिटल ट्रांजेक्शन से हो रहे फ्रॉड को देखते हुए रिजर्व बैंक सख्त हो गया है। डेबिट…

रैली में सीएम नीतीश कुमार पर एक शख्स ने फेंके पत्थर-प्याज के टुकड़े!

Posted by - November 3, 2020 0
राजनीति डेस्क.   बिहार में विधानसभा चुनाव इस समय जोरो-शोरों से जारी है. बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के लिए…