SBI ग्राहकों को 30 नवंबर तक निपटने पड़ेंगे ये काम नहीं तो बंद होगी सेवा

551 0

भारतीय स्टेट बैंक ग्राहकों को इस महीने की आख‍िरी तारीख तक कुछ काम निपटाने के लिए बोल रहा है अगर आपका भी खाता भारतीय स्टेट बैंक में है तो आपको भी सतर्क रहने की ज़रूरत है। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आपके लिए दिसंबर महीने से कई चीजें बदल जाएंगी।

इसके लिए ज़रूरी है की आप अपना मोबाइल नंबर बैंक में रजिस्टर करवा लें। अगर आप चाहते हैं कि एक दिसंबर से आपकी नेट बैं‍क‍िंग बंद न हो, तो जल्द से जल्द अपने खाते में अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करवा लें। भारतीय स्टेट बैंक ने कहा है कि अगर आप ने अभी तक अपना मोबाइल नंबर बैंक खाते से रजिस्टर नहीं किया है, तो आपको यह काम 30 नवंबर तक कर लेना चाह‍िए।

साथ ही अगर आपने रेजिस्ट्रेशन नहीं करवाया तो 1 दिसंबर से आपकी नेट बैंक‍िंग बंद हो जाएगी। नेट बैंकिंग बंद होने की वजह से आपके ल‍िए ऑनलाइन लेन-देन करना काफी मुश्क‍िल हो जाएगा। आप ने अगर अपने एसबीआई बडी वॉलेट में कुछ पैसे रखे हैं, तो उन्हें जल्द निकाल लें। क्योंकि 30 नवंबर के बाद यह वॉलेट भी बंद हो जाएगा। एसबीआई ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि ग्राहकों का जो भी बैलेंस इस वॉलेट में है, वे उसे जल्द विड्रॉ कर लें।

Related Post

SBI Quick App

एसबीआई पूंजी जुटाने के लिए एनएसई में अपनी 1.01 प्रतिशत शेयर बेचेगी

Posted by - January 4, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) पूंजी जुटाने की कोशिशों के तहत नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) में अपनी 1.01 प्रतिशत…