सारा अली खान की तस्वीर वायरल

सारा अली खान की भाई इब्राहिम के साथ तस्वीर वायरल, फोटो कैप्शन पर चर्चा तेज

729 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया अक्सर सक्रिय रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सारा और इब्राहिम वर्कआउट करने के बाद आराम करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ही साथ इसका कैप्शन भी चर्चा में है।

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “नॉक-नॉक, कौन है? हम नहीं हैं, क्योंकि हम वर्कआउट कर रहे हैं, फफी सिंह के साथ ‘

सोशल मीडिया पर साझा तस्वीर में जहां सारा अली खान का फिटनेस अवतार देखने को मिल रहा है। तो वहीं इब्राहिम भी शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “नॉक-नॉक, कौन है? हम नहीं हैं, क्योंकि हम वर्कआउट कर रहे हैं, फफी सिंह के साथ।’

https://www.instagram.com/p/B_adVEWJSGz/?utm_source=ig_web_copy_link

सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने नॉक-नॉक जोक्स को लेकर चर्चा में बनी

बता दें कि सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने नॉक-नॉक जोक्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे ही एक जोक में सारा अली खान कहती हैं- नॉक नॉक। इस पर इब्राहिम कहते हैं- हू ,जवाब में सारा कहती हैं- टैंक। सारा की बात सुनकर इब्राहिम कहते हैं- टैंक हू तो हंसते हुए सारा कहती हैं- यॉर वेलकम। यानी इस जोक में सारा ने टैंक हू को थैंक्यू बना दिया और उसका जवाब वेलकम में दिया।

https://www.instagram.com/p/B_XUaAxpkas/?utm_source=ig_web_copy_link

लॉकडाउन के दौरान सारा अली खान के ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं और सोशल मीडिया यूजर्स इन वीडियोज को पसंद भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स और अभिनेत्री के फैंस इन वीडियोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। न सिर्फ सारा बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स इब्राहिम को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर सिर्फ सारा अली खान ही नहीं बल्कि इब्राहिम की भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। अक्सर इब्राहिम के भी वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। कभी क्रिकेट खलते इब्राहिम नजर आते हैं तो कभी बहन सारा के साथ मस्ती करते हुए। सारा अली खान जल्द ही सारा वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में नजर आएंगी।

Related Post