बिहार में सपना चौधरी के कार्यक्रम में भगदड़, पंडाल गिरा, एक की मौत

883 0

बेगुसराय। खबर बिहार से है जहाँ सपना चौधरी का डांस परफॉरमेंस देखने कई लोग आये थे ऐसे में हंगामा हुआ और भगदड़ मच गई। सपना करीब 12 बजे रात में मंच पे आई और हालत बिगड़ता देख के उन्होंने केवल दो गानों पर ही परफॉरमेंस दी। इसपर उनके फैंस और ज़्यादा बिगड़ गए और भीड़ बेकाबू हो गई और पंडाल गिर गया। इसमें दबने से एक शख्स की मौत हो गई। कुछ लोग घायल भी हैं।बताया जाता है कि इस इलाके में सपना का यह कार्यक्रम छठ के मौके पर आयोजित किया गया था लेकिन सपना का डांस देखने के लिए लोग बेकाबू हो गए और इसी दौरान आयोजकों द्वारा की गईं तमाम व्यवस्थाएं ध्वस्त हो गईं। घटना पर अभी बिहार सरकार की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

पूरा माजरा भी समझ लेते हैं,बिहार के बेगुसराय में हुए इस कार्यक्रम को लेकर खुद सपना भी काफी उत्सुक थीं। उन्होंने एक वीडियो के जरिए फैन्स को बताया था कि वो इस प्रोग्राम में यादगार परफॉर्मेंस देने जा रही हैं। बता दें कि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए हंसराज हंस और सुदेश भोसले जैसे कलाकार भी यहां आए थे। ये प्रोग्राम 11वें भरोल छठ महोत्सव के बैनर तले किया गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक, सपना से पहले कई कलाकारों ने प्रस्तुति दी। लोगों को अब सपना चौधरी का इंतजार था। सपना रात करीब 12 बजे स्टेज पर पहुंचीं तो दर्शक उन्हें देखने के लिए बेकाबू हो गए। बिग बॉस की इस पूर्व कलाकार ने लोगों का अभिवादन किया और डांस शुरू किया। लोग स्टेज के करीब आने की कोशिश करने लगे। उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो मामला और बिगड़ गया। कुछ लोगों ने कुर्सियां भी फेंकी। भगदड़ में एक शख्स की मौत हो गई। सपना इस घटना से नाराज हो गईं। सिर्फ दो गानों पर ही उन्होंने परफॉर्म किया और इसके बाद वो चली गईं।

Related Post

शोभिता राणा

सोशल मीडिया सेंसेशन शोभिता राणा ‘राम राज्य’ से बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

Posted by - March 6, 2020 0
मुंबई। इंस्टाग्राम सेंसेशन शोभिता राणा फिल्म ‘राम राज्य’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसी फिल्म से अभिनेत्री रकुलप्रीत…

दैनिक भास्कर किसी के आगे नहीं झुका, छापे से आश्चर्य नहीं- अख़्तर ने सरकार पर कसा तंज

Posted by - July 23, 2021 0
देश भर में दैनिक भास्कर समूह के कई कार्यालयों पर आयकर विभाग ने छापे मारे, भारत समाचार चैनल के दफ्तरों…
भारतीय फिल्म राजा हरिश्रचंद्र

पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्रचंद्र 3 मई 1913 को हुई थी रिलीज

Posted by - May 2, 2020 0
मुंबई। भारतीय सिनेमा जगत की पहली फीचर फिल्म राजा हरिश्चंद्र का निर्माण दादा साहब फाल्के मूल नाम धुंडिराज गोविन्द फाल्के…