Sanjay Singh

संजय सिंह ने पीएम मोदी से अग्निपथ योजना को वापस लेने का आग्रह किया

197 0

नई दिल्ली: सशस्त्र बलों में अल्पकालिक भर्ती के लिए अग्निपथ योजना (Agneepath scheme) को “राष्ट्र के युवाओं के साथ धोखाधड़ी” करार देते हुए, AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर योजना को पूरी तरह से वापस लेने की मांग की। आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने अपने पत्र में कहा, बिना सोचे-समझे लाई गई यह योजना देश में एक भयानक स्थिति पैदा करेगी, जिससे उस समय की सरकार को अपनी सारी ऊर्जा खर्च करके निपटना होगा।

संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, भाजपा सरकार न केवल भारत के सिद्धांतों को धोखा दे रही है, बल्कि युवाओं के घावों पर नमक भी छिड़क रही है, अग्निपथ योजना को तुरंत वापस लेना चाहिए। आप नेता ने पत्र में यह भी आशंका व्यक्त की कि चार साल की सेवा के बाद वापस आने वाले अग्निवीरों को आर्थिक कठिनाई और बेरोजगारी के कारण गुमराह किया जा सकता है।

अपोलो कैंसर सेंटर ने ब्रैस्ट कैंसर का जल्द निदान के लिए रक्त परीक्षण की शुरुआत

मैं यह भी समझ सकता हूं कि आपकी सरकार देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने में बुरी तरह विफल रही है, इसलिए आप सेना के पेंशन बिल को कम करना चाहते हैं। अग्निपथ योजना के माध्यम से, आप सेना के जवानों की पेंशन को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। आप नेता ने पत्र में कहा है। उन्होंने मांग की कि अग्निपथ योजना को वापस लिया जाए क्योंकि सशस्त्र बल भारत का गौरव हैं।

आठ साल से बंद के बाद, स्पेन में फिर से खुला Google समाचार

Related Post

CM Dhami met JP Nadda

सीएम धामी ने नड्डा से की भेंट, चारधाम यात्रा के लिए किया आमंत्रित

Posted by - March 11, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने शनिवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP…
नागरिकता संशोधन विधेयक

नागरिकता संशोधन विधेयक पर राजनाथ ने मांगा जनता का साथ, बना चुनाव मुद्दा

Posted by - December 8, 2019 0
झरिया। झारखंड विधानसभा चुनाव- 2019 के दूसरे चरण के मतदान के बाद रविवार को भाजपा ने नागरिकता संशोधन विधेयक को…
Harish Rawat

उत्तराखंड: मोदी भक्ति में संस्कृति का अवमूल्यन नहीं करें CM तीरथ : हरीश रावत

Posted by - March 16, 2021 0
हल्द्वानी। मुख्यमंत्री तीरथ ने बीते रविवार को पीएम मोदी की तुलान भगवान राम से की थी जिस पर हरीश रावत…