Ashok Gehlot

दिल्ली पुलिस ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को हिरासत में लिया

302 0

जयपुर: नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को प्रवर्तन निदेशालय के समन के बीच दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) भी शामिल थे। हिरासत में लिए गए अन्य नेताओं में अधीर रंजन चौधरी, केसी वेणुगोपाल, दीपेंद्र हुड्डा और जयराम रमेश सहित अन्य सांसद शामिल हैं। पैदल मार्च में शामिल होने के लिए सीएम गहलोत (CM Ashok Gehlot) रविवार को ही राजसमंद से सीधे दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे।

कांग्रेस पार्टी के शीर्ष अधिकारियों को समन के खिलाफ ईडी कार्यालयों के बाहर व्यापक राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है। सीएम गहलोत के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, रणदीप सुरजेवाला और कन्हैया कुमार को भी हिरासत में लिया गया। सीएम गहलोत ने मोदी सरकार पर जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।

Amazon ने 200 करोड़ रुपये का जुर्माना भरने का आदेश दिया

सीएम गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार जांच एजेंसियों का डर दिखाकर कांग्रेस की आवाज को दबाना चाहती है। मोदी सरकार की नाकामियों को राहुल गांधी उजागर कर रहे हैं। इसलिए पीएम मोदी घबरा गए है। भाजपा ने राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश की लेकिन हमने सफल नहीं होने दिया। राजस्थान में शानदार तरीके से कांग्रेस ने 4 में से 3 सीटें जीतीं।

केजरीवाल के मंत्री को फिर झटका, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरसत में भेजा

Related Post