Sanjay Raut

संजय राउत का बयान, एकनाथ शिंदे से फोन पर हुई एक घंटे बात

234 0

मुंबई: महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने दावा किया कि उन्होंने आज सुबह बागी एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) से फोन पर एक घंटे तक बातचीत की। बागी नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि 40 विधायक उनके साथ हैं। इस बीच, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने आज अपने मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है।

इस बीच एकनाथ शिंदे को दोस्त और पार्टी का पुराना सदस्य बताते हुए संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा, ‘हमने दशकों तक साथ काम किया है. न तो उनके लिए और न ही हमारे लिए एक-दूसरे को छोड़ना आसान है. मैंने उनसे एक घंटे तक बातचीत की. सुबह और पार्टी प्रमुख को इस बारे में सूचित कर दिया गया।” राउत ने कहा, “एकनाथ शिंदे के साथ रहने वाले विधायकों के साथ बातचीत चल रही है, हर कोई शिवसेना में रहेगा। हमारी पार्टी एक लड़ाकू है, हम लगातार संघर्ष करेंगे, कम से कम हम सत्ता खो सकते हैं लेकिन हम लड़ना जारी रखेंगे।” शिंदे की मांग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “एकनाथ शिंदे की ओर से कोई मांग नहीं की गई है, उन्होंने कोई शर्त नहीं रखी है।”

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि जो विधायक एकनाथ शिंदे के साथ हैं, उनसे बातचीत चल रही है, सब शिवसेना में ही रहेंगे। उन्होंने कहा, “हमारी पार्टी एक लड़ाकू है, हम लगातार लड़ेंगे, कम से कम हम सत्ता खो देंगे लेकिन हम लड़ते रहेंगे।”

मनीष सिसोदिया की बढ़ी मुश्किलें, 100 करोड़ रुपये का मानहानि मुकदमा दर्ज

शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता ने दावा किया है कि पार्टी के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने सोमवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भारतीय जनता पार्टी के साथ फिर से गठबंधन करने का आग्रह किया। इस बीच गुजरात के सूरत के एक होटल में रखे गए विधायकों को विशेष विमान से असम भेजा गया है, आपको बता दें कि असम में बीजेपी की सरकार है।

अफगानिस्तान-पाकिस्तान में आय भूकंप, धरती हिलने पर गई 250 लोगो की जान

Related Post

भारत-अमेरिका

भारत-अमेरिका आतंकवाद का मुकाबला और आंतरिक सुरक्षा पुख्ता बनाने में करेंगे सहयोग

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारत और अमेरिका ने अपनों संबंधों को व्यापक, वैश्विक, रणनीतिक…
CM Yogi

कश्मीरी पंडितों की रक्षा के लिए बलिदान हुए गुरु तेग बहादुर: सीएम योगी

Posted by - November 28, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि सिख गुरुओं की महान परंपरा हम सबके लिए प्रेरणादायी है। यह…

पहलवान सुशील कुमार की मां पहुंची कोर्ट, मीडिया रिपोर्टिंग रोकने की मांग

Posted by - May 27, 2021 0
पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) की मां ने मीडिया रिपोर्टिंग…