कोरोनावायरस

कोरोना वायरस पर सलमान बोले- नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है!

515 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

View this post on Instagram

Namashkaar … hamari sabhyata mein namaste aur salaam hai! Jab #coronavirus Khatam ho jaye tab Haath milao aur gale lago…. @beingstrongindia

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा-‘नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है!

कोरोना वायरस अब भारत में भी अपना पैर पसार रहा है। अब तक 29 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी हैं। सलमान खान ने प्रशंसकों को कोरोनो वायरस से सावधान रहने की सलाह दी है। सलमान खान ने आज सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ‘नमस्ते’ की मुद्रा में दिख रहे हैं। फोटो में वह अपने जिम में शर्टलेस पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा-‘नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है! जब #कोरोनो वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो…।’

झटका : EPFO ने PF की दरें 0.15 फीसदी घटाईं, जानें अब कितना मिलेगा ब्याज?

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर 22 मई को रिलीज होगी

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर 22 मई को रिलीज होगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के साथ टकराव का गवाह बनेगी। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ ईद के मौके पर 22 मई, को रिलीज होगी। सलमान खान की ‘राधे’ की शूटिंग आखिरी अंतिम पड़ाव पर है। कहा जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर होली पर रिलीज होगी।

फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को फरहाद समाजी निर्देशित करेंगे

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा सलमान खान ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएंगे और यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के साथ आयुष शर्मा, सूरज पंचोली और जहीर इकबाल नजर आएंगे। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा लिखी जाएगी और निर्मित की जाएगी। फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को फरहाद समाजी निर्देशित करेंगे।

Related Post

नागरिकता

नागरिकता मामले में राहुल गांधी को झटका, गृह मंत्रालय ने भेजा नोटिस

Posted by - April 30, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। इस संबंध में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम…
प्रियंका गांधी

एसपीजी सुरक्षा पर प्रियंका गांधी ने कहा- यह मोदी सरकार की राजनीति का हिस्सा

Posted by - November 21, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत खुद पर से एसपीजी सुरक्षा…