कोरोनावायरस

कोरोना वायरस पर सलमान बोले- नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है!

844 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा-‘नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है!

कोरोना वायरस अब भारत में भी अपना पैर पसार रहा है। अब तक 29 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी हैं। सलमान खान ने प्रशंसकों को कोरोनो वायरस से सावधान रहने की सलाह दी है। सलमान खान ने आज सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ‘नमस्ते’ की मुद्रा में दिख रहे हैं। फोटो में वह अपने जिम में शर्टलेस पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा-‘नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है! जब #कोरोनो वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो…।’

झटका : EPFO ने PF की दरें 0.15 फीसदी घटाईं, जानें अब कितना मिलेगा ब्याज?

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर 22 मई को रिलीज होगी

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर 22 मई को रिलीज होगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के साथ टकराव का गवाह बनेगी। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ ईद के मौके पर 22 मई, को रिलीज होगी। सलमान खान की ‘राधे’ की शूटिंग आखिरी अंतिम पड़ाव पर है। कहा जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर होली पर रिलीज होगी।

फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को फरहाद समाजी निर्देशित करेंगे

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा सलमान खान ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएंगे और यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के साथ आयुष शर्मा, सूरज पंचोली और जहीर इकबाल नजर आएंगे। यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा लिखी जाएगी और निर्मित की जाएगी। फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को फरहाद समाजी निर्देशित करेंगे।

Related Post

P Chidambaram

टीकों की अलग-अलग कीमत को नकारे राज्य, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने वैक्सीनेशन नीति पर उठाया सवाल

Posted by - April 23, 2021 0
ऩई दिल्ली। सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) ने 18 से 45 साल आयु वर्ग के लोगों के टीकाकरण के लिए…
निर्भया के दोषियों को फांसी की तैयारी शुरू

निर्भया केस : दोषियों की फांसी को लेकर हलचल तेज, पवन मंडोली भी तिहाड़ जेल लाया गया

Posted by - December 10, 2019 0
नई दिल्ली। तिहाड़ जेल नंबर दो में बंद निर्भया से सामूहिक दुष्कर्म के दोषी अक्षय, मुकेश और पवन पर जेल…