salman_khursheed_in_bahraich_4_1_21413825

कांग्रेस के घोषणा पत्र में होगी जनता की आवाज : सलमान खुर्शीद

531 0

बहराइच। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) शनिवार को बहराइच जिले के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने दौरे को विधानसभा चुनाव 2022 का आगाज बाताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में जनता की आवाज को शामिल किया जाएगा।

उन्नाव: साक्षी महाराज ने की राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी

घोषणा पत्र के लिए बहराइच पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद(Salman Khurshid) ने आम लोगों के बीच जाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री पीएल पुनिया भी मौजूद रहे। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद(Salman Khurshid) ने इस अभियान को उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव का आगाज कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में जनता की आवाज को शामिल किया जाएगा।

बहराइच पहुंचे सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid), कहा- नहीं दबेगा किसान

बहराइच के केडी पैलेस में शनिवार को कांग्रेसियों का अच्छा खासा जमावड़ा लगा रहा। केडी पैलेस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का आगमन हुआ। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया कि इसको स्थगित कर दीजिए तो सरकार क्यों नही इस कानून को स्थगित कर देती। भाजपा सरकार सोचती है कि किसानों को दबा सकते हैं लेकिन किसान न टूटेगा न दबेगा।

Related Post

CM Yogi

नया निवेश महिलाओं और युवाओं के लिए लाएगा सुनिश्चित रोजगार की बयार

Posted by - November 28, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश में लगने वाले उद्योगों में यूपी के युवाओं को सुनिश्चित रोजगार (Employment)…
Mamta Banerjee

यूपी- बिहार के लोगों को गुंडा कहने पर ममता के खिलाफ परिवाद दायर

Posted by - April 1, 2021 0
मुजफ्फरपुर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में परिवाद दायर किया गया…

आपस में ही भिड़े नीतीश सरकार 2 मंत्री, जदयू के मंत्री ने कहा- नेता हूं, दलाल नहीं

Posted by - July 4, 2021 0
बिहार में एनडीए सरकार के भीतर सियासी संग्राम जारी है, समाज कल्याण मंत्री मदन साहनी के इस्तीफे पर भाजपा के…