Site icon News Ganj

कांग्रेस के घोषणा पत्र में होगी जनता की आवाज : सलमान खुर्शीद

salman_khursheed_in_bahraich_4_1_21413825

salman_khursheed_in_bahraich_4_1_21413825

बहराइच। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) शनिवार को बहराइच जिले के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने दौरे को विधानसभा चुनाव 2022 का आगाज बाताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में जनता की आवाज को शामिल किया जाएगा।

उन्नाव: साक्षी महाराज ने की राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी

घोषणा पत्र के लिए बहराइच पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद(Salman Khurshid) ने आम लोगों के बीच जाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री पीएल पुनिया भी मौजूद रहे। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद(Salman Khurshid) ने इस अभियान को उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव का आगाज कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में जनता की आवाज को शामिल किया जाएगा।

बहराइच पहुंचे सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid), कहा- नहीं दबेगा किसान

बहराइच के केडी पैलेस में शनिवार को कांग्रेसियों का अच्छा खासा जमावड़ा लगा रहा। केडी पैलेस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का आगमन हुआ। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया कि इसको स्थगित कर दीजिए तो सरकार क्यों नही इस कानून को स्थगित कर देती। भाजपा सरकार सोचती है कि किसानों को दबा सकते हैं लेकिन किसान न टूटेगा न दबेगा।

Exit mobile version