Site icon News Ganj

उन्नाव: साक्षी महाराज ने की राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी

shakshi maharaj commented on rahul gandhi

shakshi maharaj commented on rahul gandhi

उन्नाव। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी की है। उन्नाव पहुंचे सांसद साक्षी महराज ने राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘पप्पू’ बताया और कहा कि ऐसे व्यक्ति के सवालों का वे जवाब देना जरूरी नहीं समझते हैं।

साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर की विवादित टिप्पणी 

जिले से भारतीय जनता पार्टी से सांसद साक्षी महाराज ने दिशा की मीटिंग में शामिल होने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर खूब तंज कसे। उन्होंने ममता से लेकर राहुल तक बड़े बयान दिए हैं। उन्होंने कहा कि ममता दीदी बंगाल से हमेशा के लिए जाने वाली हैं। वहीं राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘पप्पू’ बताया और कहा वे राहुल गांधी के सवालों का जवाब देना उचित नहीं समझते।

दो दिवसीय दौरे पर बनारस पहुंचे जेपी नड्डा, चुनावों को लेकर करेंगे मंथन

पांचों राज्यों में खिलेगा कमल

आने वाले समय में 5 राज्यों में चुनाव होना है, जिसको लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि सभी राज्यों में कमल खिलेगा, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। इस दौरान उन्होंने डीजल-पेट्रोल की महंगाई के सवाल पर कहा कि जिस देश में बड़े-बड़े काम हुए हों, वहां यह कुछ नहीं है। देश में कोई महंगाई नहीं है मोदी है तो मुमकिन है। देश ऊंचाइयों को छू रहा है। भारत से तमाम विकसित देश कोरोना वैक्सीन मांग रहे हैं। यह सब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही संभव है।

ममता को नकार रही है जनता

साक्षी महाराज ने आने वाले चुनाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता पर तंज कसते हुए कहा कि ममता दीदी आने वाले चुनाव में बंगाल छोड़कर जाने वाली हैं। उन्हें जनता नकार चुकी है जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि उन्हें बंगाल जाने से कोई नहीं रोक सकता है, उनके तो एक दर्जन आश्रम बंगाल में है। साथ ही उन्होंने बताया कि कहावत कहते है कि ‘खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे’ तो इस समय ममता की भी यही स्थिति है।

चीन ने कोई कब्जा नहीं किया

राहुल गांधी के चीन द्वारा भारत पर कब्जा किए जाने के बयान पर पलटवार करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि किसी ने कोई कब्जा नहीं किया है। उन्होंने राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि ऐसे ‘पप्पू’ के सवाल का वह जवाब देना उचित नहीं समझते हैं। साक्षी ने कहा कि राहुल को राजनीति की एबीसीडी नहीं आती है. वह राजनीति के ‘पप्पू’ हैं।  देश में कांग्रेस ने देश को तोड़ने का काम किया था और लूटने का भी। अब कांग्रेस की केंद्र में सरकार नहीं है, जिससे उनको लूटने को नहीं मिल रहा है जिससे वह परेशान हैं।

Exit mobile version