salman_khursheed_in_bahraich_4_1_21413825

कांग्रेस के घोषणा पत्र में होगी जनता की आवाज : सलमान खुर्शीद

520 0

बहराइच। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) शनिवार को बहराइच जिले के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने दौरे को विधानसभा चुनाव 2022 का आगाज बाताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में जनता की आवाज को शामिल किया जाएगा।

उन्नाव: साक्षी महाराज ने की राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी

घोषणा पत्र के लिए बहराइच पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद(Salman Khurshid) ने आम लोगों के बीच जाकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री पीएल पुनिया भी मौजूद रहे। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद(Salman Khurshid) ने इस अभियान को उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव का आगाज कहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में जनता की आवाज को शामिल किया जाएगा।

बहराइच पहुंचे सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid), कहा- नहीं दबेगा किसान

बहराइच के केडी पैलेस में शनिवार को कांग्रेसियों का अच्छा खासा जमावड़ा लगा रहा। केडी पैलेस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद का आगमन हुआ। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया कि इसको स्थगित कर दीजिए तो सरकार क्यों नही इस कानून को स्थगित कर देती। भाजपा सरकार सोचती है कि किसानों को दबा सकते हैं लेकिन किसान न टूटेगा न दबेगा।

Related Post

YOUTH CONGRESS UTTARAKHAND

यूथ कांग्रेस ने CM तीरथ को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने हिरासत में लिया

Posted by - March 21, 2021 0
रामनगर। रामनगर में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM Tirath Singh Rawat) को काले झंडे दिखाकर…
CM Yogi

सीएम योगी ने पशु चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय का निर्माण कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के दिए निर्देश

Posted by - October 18, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने आज लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर जनपद गोरखपुर में प्रस्तावित पशु चिकित्सा विज्ञान…