Modi and Yogi picture printed T-shirt craze

पंचायत चुनाव पर चढ़ा होली का खुमार,खूब हो रही मोदी और योगी टी-शर्ट की बिक्री

337 0
गोरखपुर। जिले के सबसे बड़े बाजार घंटाघर में होली के लिए लगे बाजार में पीएम मोदी और सीएम योगी (Modi and Yogi t shirts)  के नाम से कई सामग्री उपलब्ध हैं। जगह-जगह मोदी और योगी (Modi and Yogi t shirts) नाम वाली पिचकारी से दुकानें सजी हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और पंचायत चुनाव को देखते हुए प्रत्याशी और समर्थक इसकी खूब खरीदारी भी कर रहे हैं।

गोरखपुर में होली के बाजार पर भी राजनीति का रंग चढ़ रहा है. जगह-जगह मोदी और योगी (Modi and Yogi t shirts)  नाम वाली पिचकारी से दुकानें सजी हैं। इस साल मोदी-योगी के नाम वाली टीशर्ट(Modi and Yogi t shirts)  और टोपी की भी धूम है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और पंचायत चुनाव को देखते हुए प्रत्याशी और समर्थक इसकी खूब खरीदारी भी कर रहे हैं। दुकानदार भी होली से पहले होली के सामानों की शॉर्टेज (Modi and Yogi t shirts)  होने की बात कह रहे हैं।

मोदी-योगी वाली टी-शर्ट की बिक्री (Modi and Yogi t shirts) 

दोनों नेताओं की फोटो वाली पिचकारी, टीशर्ट और मुखौटे (Modi and Yogi t shirts)  की डिमांड खूब है। कारण त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव है जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता और प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ दुकानों पर पहुंचकर मोदी, योगी टी-शर्ट, टोपी, पिचकारी व अन्य सामानों की खरीदारी कर रहे हैं। इसके अलावा अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर उन्हें बनवाने का काम कर रहे हैं।

रंगों के इस महापर्व पर पंचायत चुनाव का असर साफ दिखाई दे रहा है. पंचायत चुनाव में लड़ने वाले प्रत्याशी इस होली में बिकने वाले सामानों के माध्यम से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने में लगे हुए हैं। होली के अवसर पर बिकने वाली मोदी, योगी टोपी, टी-शर्ट, पिचकारी आदि के माध्यम से प्रत्याशी प्रचार करने में जुटे हुए हैं।

घंटाघर में होली के सामानों के थोक व्यापारी विनोद चौधरी ने बताया कि इस त्योहार में पंचायत चुनावों का असर साफ दिखाई पड़ रहा है। मोदी और योगी नाम वाली टीशर्ट 70 रुपये, टोपी 20 रुपये व अन्य सामान भी थोक में बेच रहे हैं। पंचायत चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी, समर्थक और पार्टी से जुड़े नेता अपने नेताओं की टीशर्ट, पिचकारी की जमकर खरीदारी कर रहे हैं।

पंचायत चुनाव को लेकर होली का खुमार

ग्रामीण व्यापारी मनीष पटवा ने बताया कि शहर में आकर राजनीतिक पार्टियों से जुड़े हुए सामानों की खरीदारी कर रहे हैं. ऐसे में गांव में भी इन सामानों की खूब डिमांड है। पंचायत चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी, समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता इन सामानों को खोजते हुए आ रहे हैं और मुंह मांगे दाम दे रहे हैं। ऐसे में इस होली के पर्व पर पूरे तरीके से पंचायत चुनाव भारी पड़ रहा है।

व्यापारी विपिन ने बताया कि गांव के कुछ दुकानदार यहीं से मोदी, योगी की टीशर्ट, टोपी, मास्क, पिचकारी आदि खरीदकर ले गए थे। दुकानदारों के यहां पंचायत चुनाव से जुड़े हुए लोगों का तांता लग गया। हमारे पास भी जो सामान था, वह पूरी तरीके से खत्म हो गया है. बाजार में आकर उन्हीं सामानों को खोज रहा हूं जिससे होली के त्योहार पर थोड़ी और आमदनी हो सके। इसके साथ ही लोगों की डिमांड भी पूरी की जा सके।

Related Post

Sultanpur Crime News

प्रधानी के चुनाव में वर्चस्व कायम करने की जंग में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गांव, सात घायल

Posted by - April 21, 2021 0
सुल्तानपुर। लंबे समय से वर्चस्व कायम करने को लेकर चली आ रही रंजिश को लेकर बुधवार को सुल्तानपुर जिले के…
CIVIL HOSPITAL LUCKNOW

UP: कोरोनो वैक्सीन लगवाने के बावजूद कोरोना संक्रमित हो गया सिविल अस्पताल का डॉक्टर

Posted by - March 22, 2021 0
लखनऊ । यूपी में कोरोना वैक्सीन लगवाने के बावजूद एक डॉक्टर कोरोना संक्रमित (Civil Hospital Doctor Found Corona Positive) हो…