RAHUL GANDHI COMMENTED ON RSS

तमिलनाडु के CM जब पीएम के पैरों में झुकते हैं तो मुझे अच्छा नहीं लगता: राहुल गांधी

663 0

चेन्नई। तमिलनाडु विथानसभा चुनाव के सिलसिले में कांग्रेस नेता ने एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने रैली में तमिलनाडु सीएम, पीएम मोदी औक अमित शाह को आड़े हाथ लिया।

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) तमिलनाडु के चुनावी दौरे पर हैं। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के चलते उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा।

भाजपा 200 से ज्यादा सीटों के साथ पश्चिम बंगाल में सरकार बनाएगी- अमित शाह

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि तमिलनाडु के सीएम जब मोदी और शाह के पैर छूते हैं, उनके सामने झुकते हैं तो देखकर बुरा लगता है। उन्होंने कहा कि जब मैं यह देखता हूं कि तमिलनाडु के सीएम को पीएम कंट्रोल कर रहे हैं और सीएम चुपचाप उनके पैर छू रहे तो मैं यह स्वीकार करने को तैयार नहीं हूं।

तमिलनाडु में राहुल (Rahul Gandhi)  ने कहा कि मैंने एक तस्वीर देखी कि एक निर्वाचित प्रतिनिधि अमित शाह के पैर छू रहा है। इस तरह का रिश्ता बीजेपी में ही संभव है जहां आपको बीजेपी नेताओं के पैर छूने पड़ते हैं, जहां नरेंद्र मोदी और अमित शाह के सामने झुकना पड़ता है।

राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा कि जब मैं प्रधानमंत्री को तमिलनाडु के सीएम को कंट्रोल करते हुए देखता हूं, सीएम को चुपचाप उनके पैर छूते देखता हूं, तो मैं इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हूं। तमिलनाडु के सीएम अमित शाह के सामने झुकना नहीं चाहते हैं, लेकिन उन्होंने जो भ्रष्टाचार किया है, उसकी वजह से वह मजबूर हैं।

Related Post

Amit Shah

साइबर सुरक्षा राष्ट्रीय सुरक्षा का अभिन्न अंग, केंद्र इसे मजबूत करेगी: अमित शाह

Posted by - June 20, 2022 0
नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सोमवार को कहा कि साइबर सुरक्षा राष्ट्रीय सुरक्षा (Cyber security…