बंगाल में टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी ने लगाया भाजपा नेता पर आरोप

32 0

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद से भाजपा एवं टीएमसी में जारी हिंसक झड़प कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।बर्धमान जिले में टीएमसी नेता असीम दास की गोली मारकर हत्या कर दी गई, टीएमसी के स्थानीय विधायक अपूर्वा चौधरी ने भाजपा पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। बताया जा रहा कि असीम दास बाइक से गोतिष्ठा पंचायत जा रहे थे तभी बदमाशों ने घेरा और उनपर अंधाधुंध फायरिंग झोंक दी।

घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव है, मंगलकोट थाना पुलिस ने किसी अनहोनी से बचने हेतु घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की है। बंगाल में जारी हिंसा को लेकर राज्यपाल एवं कलकत्ता हाईकोर्ट ने भी चिंता जताई थी, पुलिस को दंगाईयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए।

गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में राजनीतिक नेताओं पर हमले की कई घटनाएं हो चुकी हैं। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने एक दूसरे पर राजनीतिक प्रतिशोध में हमले कराने का आरोप लगाते रहे हैं।

LIC के निजीकरण को मोदी सरकार ने दिखाई हरी झंडी, पैसा जुटाना सरकार का लक्ष्य

घटना के बाद टीएमसी और भाजपा के नेताओं ने एक दूसरे पर राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाया। टीएमसी का कहना है कि घटना को भगवा संगठन ने अंजाम दिया, जबकि भाजपा नेताओं का आरोप है कि टीएमसी के आंतरिक झगड़े की वजह से पार्टी नेता की जान गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर रात तक हत्यारों की पहचान नहीं हो सकी थी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Phooldei festival

शुरू हुआ उत्तराखंड का फूलदेई पर्व, ईश्वर को करते हैं इस तरह प्रसन्न

Posted by - March 14, 2021 0
देहरादून। रविवार से शुरू हो रहा फूलदेई (Phool Dei Festival) का त्योहार उत्तराखंडी समाज के लिए विशेष पारंपरिक महत्व रखता…
माइकल पात्रा

माइकल पात्रा आरबीआई के नए डिप्टी गवर्नर, तीन साल का होगा कार्यकाल

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। माइकल पात्रा को भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) का नया डिप्टी गवर्नर नियुक्त किया गया है। इनका कार्यकाल तीन…
Nostradamus

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां, क्या साल 2021 में भी मंडराएगा खतरा?

Posted by - December 31, 2020 0
नई दिल्ली। फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस (Nostradamus) की भविष्यवाणियों को लेकर यह दावा किया जाता रहा है कि उनकी ज्यादातर भविष्यवाणियां…