Uddhav with Sharad

महाराष्ट्र : सचिन वाजे को लेकर महा विकास अघाड़ी की सरकार में दरार

154 0
मुंबई । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है। यह मुलाकात मुख्यमंत्री के सरकारी आवास वर्षा बंगले पर हुई है और दोनों नेताओं के बीच लगभग 45 मिनट तक यह मुलाकात चली है।
हिरेन हत्या मामले में मुंबई पुलिस ने सचिन वाजे को निलंबित किया

बताया जा रहा है महाराष्ट्र सरकार (Maharastra government) ने जिस तरीके से मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से लदी स्कॉर्पियो मिलने और मुंबई पुलिस के निलंबित सचिन वाजे के मामले को डील किया है, उससे शरद पवार काफी नाराज चल रहे हैं।

भाजपा के प्रवक्ता और विधायक राम कदम ने सचिन वाजे की गिरफ्तारी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस गिरफ्तारी से महाविकास अघाड़ी में दरार पड़ गई है। राम कदम ने सवाल करते हुए कहा कि आखिर शिवसेना क्यों एक साधारण पुलिस अधिकारी को बचाने के पीछे लगी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे कौन-से राज हैं जो शिवसेना सामने नहीं आना देना चाहती है।

सचिन वाजे के नार्को टेस्ट की मांग

राम कदम ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वाजे के नार्को टेस्ट की मांग की है। राम कदम ने कहा कि इससे दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार पर भी आरोप लगाया कि जो अधिकारी पूरे षडयंत्र का प्रमुख था, वही इस पूरे केस का जांच अधिकारी भी था।

बदले की कार्रवाई – शिवसेना

शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपने मुखपत्र सामना में एक लेख में लिखा कि महाराष्ट्र के कामों में टांग अड़ाने के लिए केंद्र सरकार और एजेंसियां सबसे पहले आगे रहती हैं। संजय राउत ने केंद्र पर आरोप लगाया और लिखा कि मुंबई पुलिस पेशेवर और सक्षम है और इस तरह के हस्तक्षेप से महाराष्ट्र में अस्थिरता बढ़ रही है।

संजय राउत ने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने जानबूझकर एनआईए को ये जांच सौंपी। संजय राउत ने लिखा कि सचिन वाजे की गिरफ्तारी बदले की भावना के रूप में की गई है। संजय राउत ने कहा कि सच जल्दी ही सबके सामने आएगा।

Related Post

सीएम योगी ने लखनऊ में सात मंजिला विशिष्ट अतिथि गृह का किया लोकार्पण

Posted by - October 21, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखनऊ में अति विशिष्ट अतिथियों के ठहरने के लिए अति…
Amarinder Singh

अमरिंदर सिंह बोले- गांधी परिवार ही कांग्रेस को दे सकता है नेतृत्व

Posted by - August 23, 2020 0
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस में गांधी परिवार के नेतृत्व को चुनौती देने वाले पार्टी के कुछ नेताओं…
महिंदा राजपक्षे को फिर बनाया पीएम

श्रीलंका के राष्ट्रपति गोताबाया ने बड़े भाई महिंदा राजपक्षे को फिर बनाया पीएम

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। श्रीलंका के राष्ट्रपति गोताबाया राजपक्षे ने अपने बड़े भाई और पूर्व राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे को फिर…
Teerath Singh Rawat

CM तीरथ ने पीएम मोदी को माना ‘भगवान’, जानें ऐसा क्यों कहा

Posted by - March 15, 2021 0
हरिद्वार। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह  (CM Tirath Singh Rawat) रावत रविवार को एक कार्यक्रम में हरिद्वार गए थे। उन्होंने अपने…