इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

330 0

सुधीर श्रीवास्तव हत्याकांड के मुख्य आरोपी एवं 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। अमेठी के प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर ने बताया कि तीन और चार मार्च की दरम्यानी रात लगभग डेढ़ बजे जब वह पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे, तभी अमेठी बाईपास के निकट मोटरसाइकिल से जा रहे दो लोगों को संदेह के आधार पर रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

राम जन्मभूमि के लिए ट्रस्ट ने 7,285 वर्ग फुट जमीन खरीदी

उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश आशीष मिश्रा के दाहिने पैर में गोली लगी। उसका अमेठी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आशीष अमेठी के मडौली गांव का रहने वाला है। वह गत एक मार्च को हुए सुधीर श्रीवास्तव हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था।
गौरतलब है कि गत एक मार्च को हथकिला गांव में सुधीर श्रीवास्तव (30) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के एक अन्य आरोपी कामता प्रसाद मिश्रा को पुलिस ने तीन मार्च को गिरफ्तार कर लिया था।

Related Post

cm dhami

धामी के निर्देश पर SDRF कार्मिकों को दी जायेगी प्रोत्साहन धनराशि

Posted by - June 20, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) के निर्देश के बाद अब एसडीआरएफ (SDRF) राजपत्रित अधिकारियों को 1500 और अराजपत्रित कार्मिकों को 1000…
jejariwal wife sunita hospitalised in max hospital

कोरोना संक्रमित सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता मैक्स अस्पातल में भर्ती

Posted by - April 30, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) की पत्नी को साकेत स्थित मैक्स अस्पातल में भर्ती किया…
delhi high court

दिल्‍ली हिंसा : हाईकोर्ट जज की दो टूक- कोर्ट में रहते दूसरा 1984 नहीं होने देंगे

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्ली में पिछले तीन दिनों से जारी हिंसा पर दिल्‍ली हाईकोर्ट ने बेहद तल्‍ख टिप्‍पणी…