सेवानिवृत्त महिला स्वास्थ्य कर्मी की घर में हत्या

कानपुर में दिनदहाड़े सेवानिवृत्त महिला स्वास्थ्य कर्मी की घर में हत्या

590 0

कानपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रविवार को दिनदहाड़े सेवानिवृत्त महिला स्वास्थ्य कर्मी की हत्या हो गई है। इससे इलाके में सनसनी फैल गई है । मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षक पश्चिम पहुंच गए है। इस मामले पर गहनता से जांच करते हुए फॉरेंसिक के साथ साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस के मुताबिक हत्या की घटना में किसी करीबी के हाथ होने की आशंका है।

घर में घुसे बदमाशों ने सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी की किचन में काम के दौरान धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी

बता दें कि कल्याणपुर के मस्वानपुर शिव नगर इलाके में ब्रह्मदेव चौराहे के पास स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त लक्ष्मी देवी पति रामविलास के साथ रहती थी। इनके बेटे विशाल कमल बैंगलोर में व बेटी श्वेता कमल दिल्ली में काम करते हैं। रविवार को लक्ष्मी देवी के पति घर के पास ही स्थित दूसरे प्लॉट की सफाई के लिए घर से निकले। इस बीच घर में घुसे बदमाशों ने सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी की किचन में काम के दौरान धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी। इसके बाद वह भाग निकले। कुछ देर बाद जब पति प्लॉट की सफाई कर घर लौटे तो किचन में रक्तरंजित पत्नी का शव देख उनके होश उड़ गये। उन्होंने घटना की जानकारी साले सच्चिदानंद को फोन पर दी है। वह तुरंत बहन के घर पहुंचा और लहुलूहान शव देख पुलिस को सूचना दी। दिनदहाड़े महिला की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई।

विश्व एड्स दिवस 2019: एचआईवी की चपेट में है दुनिया की 3.5 करोड़ आबादी 

हत्या की जानकारी पर इंस्पेक्टर अश्विनी पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। क्षेत्राधिकारी कल्याणपुर अजय कुमार फॉरेंसिक व डॉग स्क्वॉयड टीम के साथ पहुंची है। पुलिस ने हत्या की वारदात से जुड़े साक्ष्यों को गहनता से जांच करके जुटाया। पुलिस की जांच में खोजी कुत्ता घटनास्थल से कुछ दूर पर स्थित एक होटल तक जाकर रुक गया।

एसएसपी ने अनंत देव बताया कि धारदार हथियार से सिर पर वार करके महिला स्वास्थ्य कर्मी की हत्या की गई

एसएसपी ने अनंत देव बताया कि धारदार हथियार से सिर पर वार करके महिला स्वास्थ्य कर्मी की हत्या की गई है। घटना के दौरान हत्यारे व महिला के बीच संघर्ष होने के सबूत मिले हैं। महिला की साड़ी आंगन में पड़ी मिली हैं जबकि शव किचन में मिला है। शव के पास ही कुकर व धारदार हसिया मिला है। प्रथम दृष्टया घटना में किसी करीबी व जानकार का हाथ लग रहा है। फिलहाल संदेह के घेरे में पति की भूमिका को लेकर भी अन्य पारिवारिक सदस्यों से गहन पूछताछ की जा रही है। जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Post

Jitendra Singh

केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट की अपील

Posted by - April 20, 2021 0
नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) तेजी से फैल रहा है। न सिर्फ आम जनता बल्कि नेता भी बड़ी…