बिरयानी का ऑडर

रिपोर्ट: भारत में स्विगी पर प्रति मिनट 95 लोग करते हैं बिरयानी का ऑडर

621 0

नई दिल्ली। भारत में ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने कहा कि उसके एप के माध्यम से प्रति मिनट 95 बिरयानी ऑर्डर की जाती है। इसका अर्थ है प्रत्येक सेंकेड में 1.6 बिरयानी मंगाई जाती है। भारतीयों की फूड ऑर्डिग की आदत पर कंपनी की चौथी वार्षिक ‘स्टैटिक्स’ रिपोर्ट जारी की है। यहां तक की पहली बार स्विगी का इस्तेमाल करने वाला यूजर इस एप के माध्यम से पहले ऑडर में बिरयानी ही मंगाते हैं।

‘खिचड़ी’ के ऑडर्स में भी 128 प्रतिशत वृद्धि देखने को मिली

ऑडर वाली इस लिस्ट में बिरयानी ने तीसरे साल भी बाजी मारी है। हालांकि, 128 प्रतिशत के साथ इस साल ‘खिचड़ी’ के ऑडर्स में भी वृद्धि देखने को मिली है। स्विगी ने कहा कि हमारे यूजर्स चिकन बिरयानी को पसंद करते हैं। यूजर्स पिज्जा में वेजिटेरियन टॉपिंग्स को महत्व देते हैं। पिज्जा ऑर्डर पर पनीर, प्याज, चीज, एक्सट्रा चीज, मशरूम, शिमला मिर्च और मक्का सबसे आम टॉपिंग में से एक रहे।

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने दी गुड न्यूज, जल्द घर में बजेगी शहनाई 

ऑडर में गुलाब जामुन और मूंग दाल के हलवा काफी पसंद किया

लोग में गुलाब जामुन और मूंग दाल के हलवा काफी पसंद किया जाता है, लेकिन भारतीयों को इसके अलावा एक और मिठाई पसंद है। गुलाब जामुन के 17,69,399 और हलवे के 2,00,301 ऑर्डर्स आए है। जबकि 11,94,732 ऑडर्स के साथ फलूदा स्विगी के शीर्ष डेसर्ट में रहा है। मुंबई में फलूदे के साथ वाली एक विशेष आइसक्रीम को 6 हजार बार ऑडर किया गया है।

Related Post

PM MODI

PM मोदी करेंगे 36 घंटे में 5,000 किमी से अधिक का सफर और चार राज्यों में चुनाव प्रचार

Posted by - April 2, 2021 0
गुवाहाटी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज काफी व्यस्त रहने वाले हैं।आज वे केरल और तमिलनाडु में कई रैलियों…
‘कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा’

सभी एकजुट हों तो निश्चित तौर पर ‘कोरोना हारेगा, इंडिया जीतेगा’: त्रिवेन्द्र सिंह रावत

Posted by - April 24, 2020 0
देहरादून । राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश के सभी पंचायत प्रतिनिधियों को…