बचपन याद कर इमोशनल हुई सारा अली खान, फादर्स डे पर लिखा ये पोस्ट

659 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। 6 जून को फादर्स डे मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी इस सेलिब्रेशन में शामिल होने से पीछे नहीं हैं। सारा अली खान ने भी पिता सैफ अली खान को भी फादर्स डे पर अलग अंदाज में विश किया है।

https://www.instagram.com/p/Bywldq6lUfM/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ें :-ऋषि के फैंस के लिए खुशखबरी, इस ख़ास दिन पर लौटेंगे भारत 

आपको बता दें सारा ने इंस्टाग्राम पर बचपन की कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं। इसमें वो पिता सैफ के साथ बहुत ही शानदार केमेस्ट्री शेयर करती दिखाई दे रही हैं। जिसपर लिखा है ‘हैप्पी फादर्स डे अब्बा…। थैंक्यू हमेशा मेरे साथ रहने के लिए, मेरे हॉलिडे पर पार्टनर बनने के लिए, कैसे पढ़ना है मुझे ये सिखाने के लिए…। मुझे मेरी लाइफ की पहली बारिश और बर्फ दिखाने के लिए, मुझे स्पाघेटी कैसे खाना है ये सिखाने के लिए थैंक्यू।

ये भी पढ़ें :-10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर भारत की कमाई में आई उछाल, जानें आज की कमाई

जानकारी के मुताबिक सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के काफी क्लोज हैं। दोनों ‘कॉफी विद करण’ में साथ पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के बीच की केमेस्ट्री काफी जबरदस्त दिखी थी। 2009 में रिलीज हुई फिल्म लव आजकल की सीक्वल होगी। ये फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

Related Post

प्राची अधिकारी

टाॅलीवुड अभिनेत्री प्राची अधिकारी ने पीएम कयर्स फंड में किया योगदान

Posted by - May 15, 2020 0
हल्द्वानी। उत्तराखंड में हल्द्वानी के कुसमखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली प्राची अधिकारी दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत टाॅलीवुड का माना जाना…
rakul preet singh

दिल्ली हाईकोर्ट ने अभिनेत्री रकुल प्रीत की याचिका पर केेंद्र सहित इनको भेजा नोटिस

Posted by - September 17, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का भी नाम आना शुरू हो गया था,…