releasing Suryavanshi and 83, on the OTT platform

फिल्म मेकर कर रहे OTT प्लेटफॉर्म पर सूर्यवंशी और 83, को रिलीज करने का विचार

1273 0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद होने से फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूर्स काफी परेशान हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ का कहना है कि ‘सूर्यवंशी’ और ’83’ जैसी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने का विचार किया जा रहा है।

देखे पापा के 70वें जन्मदिन पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर किया यह पोस्ट

‘सूर्यवंशी’ और ’83’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म हैं। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ इस साल मार्च में जैसे ही रिलीज होने वाली थी। वही देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन लग गया।

इस वजह से देश के सिनेमाघर बंद हो गए। इसके चलते तमाम फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर्स स्थिति सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। यही हाल रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ’83’ का रहा है। इन दोनों फिल्मों को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

अब रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिवाशिष सरकार ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी की स्थिति को देखते हुए लगता नहीं कि सिनेमाघर खुल पाएंगे। फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने का विचार किया जा रहा है।

उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा,”हम लोग इसे 100 प्रतिशत थिएटर में ही रिलीज करना चाहते हैं। लेकिन हम नहीं चाहते कि इसकी रिलीज को और ज्यादा बढ़ाया जाए। इसका मतलब यह है कि हम इसकी रिलीज डेट को दीवाली या क्रिसमस से आगे नहीं ले जा सकते हैं।”

अमरिंदर सिंह बोले- गांधी परिवार ही कांग्रेस को दे सकता है नेतृत्व

शिवाशिष सरकार ने आगे कहा,”इसलिए अगर सिनेमाघर खुलते हैं और ऑडियंस की वापसी होती है, तो हमारा पहला विकल्प सिनेमाघर में रिलीज करने का है।” सरकार ने संकेत दिया है कि इन फिल्मों को डिज़्नी फिल्म ‘मुलन’ की तरह रिलीज किया जाएगा। इसका मतलब यह है कि इन फिल्मों को देखने के लिए लोगों को सब्क्रिप्शन के अलावा पेमेंट करना होगा।

शिवाशिष सरकार ने आगे कहा,”हम इसकी रिलीज डेट को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं अगर सिनेमाहॉल नहीं खुलते हैं और कोरोना का प्रभाव रहता है और दर्शक नहीं आते हैं। अगर ऐसा होता है कि कुछ राज्यों में सिनेमाघर खुलते हैं और कुछ में नहीं। ऐसे में हम हर तरह के विकल्प को देखेंगे। अब हम रिलीज डेट आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं।”

Related Post

malaika arora

मलाइका अरोड़ा बोली-कोई वैक्सीन बना दो भाई, वरना जवानी निकल जायेगी

Posted by - September 13, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। इसके बाद से वह कोरोना…
priyanka chopda

देखिए सोशल मीडिया पर शेयर की प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में यह फोटो

Posted by - August 28, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड पहुंच चुकीं प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर…