Mata Purnagiri

माता पूर्णागिरी के दर्शन के लिए रजिस्ट्रेशन अनिवार्य

3853 0

चमपवात। उत्तराखंड के चमपवात ज़िले के टनकपुर में मां पूर्णागिरी (Mata Purnagiri) मंदिर देश में आस्था का केंद्र बना हुआ है। यह मंदिर 108 शक्ति पीठों में से एक है । यहां माता सती के नाभी स्वरूप के दर्शन होते है । यह मंदिर समुद्र तल से 5500 फ़ीट की ऊंचाई पर बना हुआ है ।

महाराष्ट्र की 68 वर्षीय महिला साइकिल से निकली वैष्णो देवी यात्रा पर

एसडीएम टनकपुर हिमांशु ने बताया की मंदिर में दर्शन के आने के लिए सभी यात्रियों को कोविड 19 के कारण देहरादून माई सिटी ऐप पर रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य है । यह रजिस्ट्रेशन यात्री ऑनलाइन अपने अपने शहर से करा सकेंगे। उन्होंने बताया जो यात्री बिना रेजिस्ट्रेशन के यहां आ गए हैं उन्हें परेशान होने की ज़रूरत नहीं है । उनके लिए टनकपुर में ही सरकार ने रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध की है ।

सभी यात्रियों को कोविड 19 के कारण देहरादून माई सिटी ऐप पर रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य : एसडीएम हिमांशु 

एसडीएम हिमांशु ने बताया की नवरात्रि के मेले में भीड़ को देखते हुए जगह जगह पानी , बिजली और सुरक्षा के लिए भारी मात्रा में पुलिस की व्यवस्था की गयी है, जिससे यात्री आराम से माता के दर्शन कर सकेंगे। कोरोना के मद्दे नज़र थर्मल स्कैनिंग और सोशल डिस्टैन्सिंग का विशेष ध्यान प्रशासन द्वारा रखा जा रहा है।

Related Post

AKTU

एचआर कानक्लेव आयोजन का उद्देश्य इंडस्ट्री-एकेडमिक कोलैबरेशन को बढ़ावा देना रहा

Posted by - January 30, 2021 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में शनिवार को एक दिवसीय ऑनलाइन एचआर कानक्लेव का आयोजन किया गया। एचआर…
CM Yogi

उप्र में माफिया का हो चुका है राम नाम सत्य, दूसरे राज्यों में तलाश रहे हैं ठिकाना: योगी

Posted by - November 2, 2022 0
हमीरपुर/मंडी/सोलन। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुद्धवार को हिमाचल प्रदेश में धुआंधार चुनावी प्रचार अभियान किया।…
यूपी विधानसभा चुनाव 2022

मोदी सरकार 130 करोड़ जनता को हिंदू नहीं, भारतीय मान उनकी भलाई का काम करे : मायावती

Posted by - December 31, 2019 0
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नए वर्ष की पूर्व संध्या पर देशवासियों को बधाई दी है। इसके साथ ही केंद्र…