CM Dhami

बागेश्वर में विकास के नाम पर जनता करेगी मतदान, रिकॉर्ड मतों से होगी जीत: धामी

97 0

बागेश्वर। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने बागेश्वर उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन रविवार को कहा कि विकास के नाम पर मतदान करना है। चंपावत की तरह बागेश्वर में भी भाजपा उम्मीदवार को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा।

रविवार को विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा उम्मीदवार पार्वती दास के समर्थन में काफलीगैर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि गरुड़, बागेश्वर और काफलीगैर में आयोजित सभा और रोड शो में उमड़ रही लोगों की भीड़ भाजपा की ऐतिहासिक जीत का संकेत दे रही है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि भाजपा सरकार में समाज के अंतिम छोर में खड़े व्यक्ति को न्याय और सम्मान मिल रहा हैं। मुख्यमंत्री ने हरीश रावत के एक बयान पर कहा कि मुख्यमंत्री की हैसियत से नहीं ये मेरा अपना घर है यहां के सब अपने लोग हैं। यह मेरे लिए भावुक क्षण है। मैं पार्वती देवी के लिए आपसे समर्थन मांगने आया हूं।

बागेश्वर मेरा घर है और अपने घर में आया हूं। कांग्रेस के लोगों को आपके बीच आने का भी एतराज है और वो लोगों को भड़क रहे हैं। पार्वती जी मायके में आई हैं। हमने संकल्प लिया है कि पूरे बागेश्वर क्षेत्र को आगे बढ़ाएंगे। अभी एक साल में विकास से जुड़े अनेक निर्णय लिए हैं और आगे बहुत निर्णय लिए जाएंगे। कांग्रेस एक मौका मांग रही है। जहर बार-बार पीने के लिए मौका कौन देगा।

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि दिवंगत मंत्री चंदन रामदास ने जिले के विकास के लिए काफी काम किया है, उनके जो सपने अधूरे रह गए हैं, उन्हें सरकार पूरा करेगी। बागेश्वर की जनता पार्वती दास को भारी मतों से जिताने का मन बना चुकी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सशक्त भारत का निर्माण हो रहा है। 60 सालों तक एक ही पार्टी का शासन रहा है उसमें भी 50 सालों से अधिक एक एक ही परिवार का। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीबी हटाने का नारा तो दिया, लेकिन वह सफल नहीं हुआ उल्टे गरीबों को ही हटा दिया गया।

बागेश्वर में विकास पर मुहर लगाएगी जनता: सीएम धामी

मोदी सरकार गरीबों के साथ मातृशक्ति के उत्थान के लिए अनेकों जनकल्याण कारी योजनाएं संचालित कर रही है। आयुष्मान जैसी महत्वपूर्ण योजना आज गरीबों के उपचार में मददगार साबित हो रही है। आज सीमाएं सुरक्षित हैं और हमारे जवान अब गोली का जवाब गोला से देने का काम करते हैं। भाजपा सरकार में शोषित, वंचित और गरीबों को न्याय देने का काम हो रहा है। कोरोना में प्रधानमंत्री ने सबकी चिंता की। उस समय से लेकर आज तक राशन दिया जा रहा है।

देहारादून रवाना होने से पहले सीएम धामी (CM Dhami) ने बागेश्वर के बागनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की और चौक बाजार में प्रसिद्ध जलेबी का स्वाद भी लिया।

रविवार की सुबह उन्होंने गरुड़ में लोगों के साथ चाय पर चर्चा की। आम लोगों के बीच जाकर उनका हालचाल पूछा। दोपहर के समय काफलीगैर के सिंदूरी मैदान में आयोजित सभा में उन्होंने लोगों को संबोधित किया।

Related Post

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने ’21 गेंदों’ में ठोके’112 रन’, लगाए 14 छक्के, देखें Video

Posted by - February 29, 2020 0
मुंबई। डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव गदर मचाये हुए हैं। ऐसा कोई गेंदबाज नहीं जो इस बल्लेबाज के…
जेएनयू में हिंसा

JNU Violence Live: पुलिस ने दर्ज की एफ़आईआर, पढ़ें अब तक की पूरी अपडेट

Posted by - January 6, 2020 0
नई दिल्ली। बीते दिनों नागरिकता कानून के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करने के कारण जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू)काफी सुर्खियों…