CM Dhami

सीएम धामी ने ग्रामीणों से की मुलाकात, बागेश्वर उपचुनाव में अधिकाधिक मतदान की अपील

60 0

देहारादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने रविवार सुबह गरुड़ ग्रामीणों से मिलकर सरकार के कार्यों का फीडबैक लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बागेश्वर की जनता से भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करने की अपील की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) बागेश्वर जिले के प्रवास पर हैं। उन्होंने गरुड़ क्षेत्र की जनता से मुलाकात के दौरान संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और सरकार के कामकाज की जानकारी ली। इस दौरान ग्रामवासियों से उनकी समस्याएं भी सुनीं और उनके अतिशीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया। जनता ने सरकार के काम को सराहा है।

बागेश्वर में विकास के नाम पर जनता करेगी मतदान, रिकॉर्ड मतों से होगी जीत: धामी

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि देवतुल्य जनता ने इस उपचुनाव में भाजपा को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने का मन बना लिया है।

इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने समस्त ग्रामवासियों से क्षेत्र के निर्बाध विकास के लिए पांच सितंबर को बागेश्वर उपचुनाव में अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग कर भाजपा उम्मीदवार पार्वती दास को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

Related Post

ममता बनर्जी

ममता बनर्जी बोलीं- मैंने पीएम मोदी से CAA, NRC और NPR वापस लेने की मांग

Posted by - January 11, 2020 0
कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच शनिवार को कोलकाता में राजभवन में मुलाकात…
कोलकाता में पानी के अंदर दौड़ी मेट्रो

कोलकाता में पानी के अंदर दौड़ी मेट्रो, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने किया उद्घाटन

Posted by - February 13, 2020 0
कोलकाता। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को कोलकाता में पहली अंडर ग्राउंड मेट्रो रेल का उद्घाटन किया है।…
PM Modi

‘हरेकृष्ण महताब ने इंडियन हिस्ट्री कांग्रेस में अहम भूमिका निभाई’: PM नरेन्द्र मोदी

Posted by - April 9, 2021 0
ऩई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को ‘उत्कल केसरी’ हरेकृष्ण महताब की ओर से लिखित पुस्तक ‘ओडिशा…