गली बॉय से मशहूर हुए रैपर काम भारी, बनाया गणपति का ये गाना

1191 0

बॉलीवुड डेस्क।  फिल्म निर्माता नवजर ईरानी के म्यूजिक लेबल  इंकइंक रिकॉर्ड्स ने अपना पहला उत्सव गीत “गणपति आला रे” जारी किया है। इस मौके पर गणेश जी को  समर्पित इस गीत को लिखा भी कामभारी ने ही है। वह कहते हैं, ‘यह गीत भगवान गणेश का आगमन गीत होने के साथ ही उनके साथ आने वाली खुशी “बप्पा आला रे, आनंद झाला रे!” को समर्पित है।

ये भी पढ़ें :-गणेश विसर्जन में बारिश के बावजूद शिल्पा ने पति संग जमकर किया डांस, जोश में नहीं आई कमी 

आपको बता दें रणवीर कहते हैं, “इस गीत में की गई वितनी को इसके संगीत से काफी सहारा मिला है। खूबसूरती से लयबद्ध काम भारी के गीत और इसके उत्साहपूर्ण संगीत ने हमारे उत्साह को और अधिक बढ़ा दिया है, क्योंकि हम गणपति बप्पा के साथ इस गाने में मूसलाधार बारिश का भी स्वागत कर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि ये गीत सभी के दिलों में आशा और सकारात्मकता की उम्मीद जगाए रखने के साथ ही हमारे सभी दुखों और गलतफहमी को दूर करने की प्रार्थना का गीत बनने में सफल रहेगा।

ये भी पढ़ें :-बहन अर्पिता खान के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सलमान 

जानकारी के मुताबिक गाने के बोल मराठी में हैं और यह गीत जीवन में भगवान गणेश के प्रवेश का जश्न मनाने के साथ ही अपने साथ आनंद की बारिश को भी लाने की प्रार्थना का गीत है। गीत के बोलों में उम्मीदों को दर्शाया गया है। परेशानियों से घिरे होने की स्थिति में एक नया अवसर प्रदान करने की विनती करता यह गीत भक्त को खुशी में डुबोने और एक उज्जवल और अधिक समृद्ध भविष्य की संभावना की बात करती है।

Related Post

सोनाक्षी सिन्हा रोड शो

लोकसभा चुनाव 2019: रोड शो में बोली सोनाक्षी, हिरोइन नही आज मै बेटी की हैसियत से आई हूँ

Posted by - May 3, 2019 0
लखनऊ। सपा पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के पक्ष में शुक्रवार यानी आज उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने रोड शो…
RBI ने एक दशक बाद ब्याज दरों में की सबसे बड़ी कटौती

RBI ने एक दशक बाद ब्याज दरों में की सबसे बड़ी कटौती, तीन महीने किश्तों में राहत

Posted by - March 27, 2020 0
मुंबई। भारतीय रिजर्व बैंक ने काेरोना वायरस के कारण 21 दिवसीय राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन से आर्थिक गतिविधियां बंद हैं। इसके मद्देनजर…