हाईटेक अंदाज़ में हुई दीपिका-रणवीर की शादी,मेहमानों के मोबाइल के कैमरों पर लगे स्टीकर

945 0

इटली। दीपिका और रणवीर की शादी के चर्चे पूरे बॉलीवुड में हैं वही खबर आई है की दोनों की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से संपन्न हो गई है और कल सिंधी परंपरा से दोनों शादी करेंगे। दोनों ने शादी के लिए इटली के लेक कोमो को चुना है। जहा कोंकणी अंदाज़ में शादी की रस्मे पूरी हुई हैं। बता दें की दीपिका ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की डिज़ाइन की व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी वहीँ रणवीर भी सब्यसाची डिजाइनर व्हाइट आउटफिट में थे। दीपिका-रणवीर गुरुवार को सिंधी परंपरा से शादी करेंगे। दीपिका कोंकणी और रणवीर सिंधी परिवार से हैं।

इससे पहले मंगलवार को लेक कोमो में ही संगीत सेरेमनी, मेहंदी और सगाई हुई। इसमें रणवीर ने घुटनों पर बैठकर दीपिका को प्रपोज किया। रणवीर ने ‘तूने मारी एंट्रियां’ गाना गाया और एक स्पीच भी दी। स्पीच सुनकर दीपिका इमोशनल हो गईं। रणवीर ने उन्हें गले लगा लिया।

इतना ही नहीं रणवीर और दीपिका का रिसेप्शन कार्ड काफी हाईटेक है। इस कार्ड पर साफ-साफ लिखा है कि रिसेप्शन पर आने वाले मेहमानों को अपने मोबाइल पर इस कार्ड का ‘ई-इन्वाइट’ लेकर आना होगा। सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए एंट्री के वक्त सभी गेस्ट्स के ई-इनवाइट पर मौजूद QR कोड को स्कैन किया जाएगा।

दीप-वीर की शादी में पहुंचे मेहमान शादी से जुड़ी कोई फोटो क्लिक और शेयर नहीं कर पाएंगे। मेहमानों के मोबाइल-कैमरों पर स्टीकर लगा दिए गए हैं ताकि वे फोटो न ले सकें।शादी का पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में और दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में दिया जाएगा।

दीपिका और रणवीर की शादी की प्लानिंग सेलिब्रिटी वेडिंग प्लानर वंदना मोहन ने की है। इटली के क्लासिक आर्किटेक्चर और खूबसूरती के कारण लेक कोमो को शादी के 4 दिन तक चलने वाले इवेंट के लिए चुना गया है। वंदना ने इससे पहले इटली के फ्लोरेंस में उद्योगपति पार्थ जिंदल-अनुश्री जसानी और वियना में तनवी जिंदल की वेडिंग प्लान की थी।

Related Post

Hollywood actor Robert Pattinson became Corona positive

हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन हुए कोरोना पॉज़िटिव, रोक दी गई ‘द बैटमेन’ की शूटिंग

Posted by - September 4, 2020 0
हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson became Corona positive) कोरोना पॉज़िटिव हो गए है। इसकी वजह से ‘द…

Birthday special: ‘जाने तू या जाने ना’ से जेनेलिया ने बॉलीवुड में बनाई अपनी पहचान

Posted by - August 5, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसिस में शुमार जेनेलिया डिसूजा का आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म…